Monday, November 28, 2022
Advertisement

वाराणसी में फिर बजाए गए थाली घंट घड़ियाल, इस पार्टी ने किया अनोखा प्रदर्शन

जितेंद्र चौधरी वाराणसी। वैश्विक महामारी का दंश एक और जहां पूरे देश के आम लोगों को बेहाल किया हुआ है। वहीं दूसरी ओर वाराणसी में निचले वर्ग के लोगों को समय से भोजन न मिल पाने व खाद्यान्न की कमी से पल-पल जीवन में लड़ाई-लड़ना पड़ रहा है। प्रशासन के दावे खोखले नजर आ रहा है। 'तेजस टूडे डॉट कॉम' ऐसा ही पल आज वाराणसी के चांदपुर चौराहे के पास कला मूर्ति शिल्प कारों के बस्ती में देखने को मिला। एक और जहां शिल्प कारों ने सैकड़ों की संख्या में प्रशासन पर भोजन वितरण न करने की बात कही। वहीं खाद्यान्न की कमी व भोजन की कमी का विरोध दर्ज करवाने के लिए कम्युनिस्ट पार्टी मार्ले के बैनर तले घंटे घड़ियाल बजाकर घरों के बाहर लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया।

जितेंद्र चौधरी
वाराणसी। वैश्विक महामारी का दंश एक और जहां पूरे देश के आम लोगों को बेहाल किया हुआ है। वहीं दूसरी ओर वाराणसी में निचले वर्ग के लोगों को समय से भोजन न मिल पाने व खाद्यान्न की कमी से पल-पल जीवन में लड़ाई-लड़ना पड़ रहा है। प्रशासन के दावे खोखले नजर आ रहा है। ‘तेजस टूडे डॉट कॉम’

ऐसा ही पल आज वाराणसी के चांदपुर चौराहे के पास कला मूर्ति शिल्प कारों के बस्ती में देखने को मिला। एक और जहां शिल्प कारों ने सैकड़ों की संख्या में प्रशासन पर भोजन वितरण न करने की बात कही। वहीं खाद्यान्न की कमी व भोजन की कमी का विरोध दर्ज करवाने के लिए कम्युनिस्ट पार्टी मार्ले के बैनर तले घंटे घड़ियाल बजाकर घरों के बाहर लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Read More

Recent