ट्रांसफार्मर की चिंगारी से लगी आग से गेहूं की फसल खाक

जौनपुर। सिरकोनी क्षेत्र के कादीपुर ग्रामसभा में ट्रांसफार्मर से चिंगारी गिरने से भगवती सिंह के खेत में रखे कई बोझ गेहूं कुछ ही मिनटों में जलकर राख हो गये। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों की मदद से आग को काबू में लाया गया लेकिन तब तक काफी नुकसान हो चुका था। जानकारी के अनुसार बंशू यादव ने भगवती सिंह खेत को एक तिहाई पर लेकर गेहूं का फसल लगाया था। करीब सुबह 8 बजे ट्रांसफार्मर में एक तेज धमाका हुआ जिसको देखकर लोग पहुंचे तो देखा कि आग लग चुकी थी। लोगों ने बिजली विभाग को सूचित किया जिससे बड़े नुकसान तो बच गया लेकिन खेत में रखा कई बोझ स्वाहा हो गया। इस दौरान भीड़ जुटने से सरकार द्वारा जारी दिशा निर्देश के अनुसार सामाजिक दूरी भी तार-तार रही।

जौनपुर। सिरकोनी क्षेत्र के कादीपुर ग्रामसभा में ट्रांसफार्मर से चिंगारी गिरने से भगवती सिंह के खेत में रखे कई बोझ गेहूं कुछ ही मिनटों में जलकर राख हो गये। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों की मदद से आग को काबू में लाया गया लेकिन तब तक काफी नुकसान हो चुका था।

जानकारी के अनुसार बंशू यादव ने भगवती सिंह खेत को एक तिहाई पर लेकर गेहूं का फसल लगाया था। करीब सुबह 8 बजे ट्रांसफार्मर में एक तेज धमाका हुआ जिसको देखकर लोग पहुंचे तो देखा कि आग लग चुकी थी। लोगों ने बिजली विभाग को सूचित किया जिससे बड़े नुकसान तो बच गया लेकिन खेत में रखा कई बोझ स्वाहा हो गया। इस दौरान भीड़ जुटने से सरकार द्वारा जारी दिशा निर्देश के अनुसार सामाजिक दूरी भी तार-तार रही।