टेलीविजन एंकरिंग व रिपोर्टिंग स्किल पर वेबिनार 24 को

जौनपुर। वीर  बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय के जनसंचार विभाग एवं पीआर नीति के संयुक्त तत्वावधान में 24 मई को कोविड-19 के दौर में टेलीविजन एंकरिंग एवं रिपोर्टिंग स्किल पर वेबिनार का आयोजन सुनिश्चित हुआ है। वेबिनार के निदेशक एवं जनसंचार विभाग के अध्यक्ष डा. मनोज मिश्र ने कहा कि इस दौर में पत्रकारिता करने वालों ने नये कौशल के साथ काम किया है। आने वाली पीढ़ी को इस कौशल से पूर्ण रूप से परिचित होना होगा। इसी को दृष्टिगत रखते हुये विभाग द्वारा इस वेबिनार का आयोजन किया जा रहा है। वेबिनार के संयोजक डा. दिग्विजय सिंह राठौर ने बताया कि वेबिनार में तमाम न्यूज चैनलों के पत्रकार, पूर्व एंकर नवजोत, एंकर आलोक श्रीवास्तव वक्ता के रूप में हिस्सा लेंगे। वेबिनार के आयोजन सचिव डा. अवध बिहारी सिंह एवं सह संयोजक डा. सुनील कुमार एवं डा. चंदन सिंह हैं।

जौनपुर। वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय के जनसंचार विभाग एवं पीआर नीति के संयुक्त तत्वावधान में 24 मई को कोविड-19 के दौर में टेलीविजन एंकरिंग एवं रिपोर्टिंग स्किल पर वेबिनार का आयोजन सुनिश्चित हुआ है। वेबिनार के निदेशक एवं जनसंचार विभाग के अध्यक्ष डा. मनोज मिश्र ने कहा कि इस दौर में पत्रकारिता करने वालों ने नये कौशल के साथ काम किया है।

आने वाली पीढ़ी को इस कौशल से पूर्ण रूप से परिचित होना होगा। इसी को दृष्टिगत रखते हुये विभाग द्वारा इस वेबिनार का आयोजन किया जा रहा है। वेबिनार के संयोजक डा. दिग्विजय सिंह राठौर ने बताया कि वेबिनार में तमाम न्यूज चैनलों के पत्रकार, पूर्व एंकर नवजोत, एंकर आलोक श्रीवास्तव वक्ता के रूप में हिस्सा लेंगे। वेबिनार के आयोजन सचिव डा. अवध बिहारी सिंह एवं सह संयोजक डा. सुनील कुमार एवं डा. चंदन सिंह हैं।

  जौनपुर। वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय के जनसंचार विभाग एवं पीआर नीति के संयुक्त तत्वावधान में 24 मई को कोविड-19 के दौर में टेलीविजन एंकरिंग एवं रिपोर्टिंग स्किल पर वेबिनार का आयोजन सुनिश्चित हुआ है। वेबिनार के निदेशक एवं जनसंचार विभाग के अध्यक्ष डा. मनोज मिश्र ने कहा कि इस दौर में पत्रकारिता करने वालों ने नये कौशल के साथ काम किया है। आने वाली पीढ़ी को इस कौशल से पूर्ण रूप से परिचित होना होगा। इसी को दृष्टिगत रखते हुये विभाग द्वारा इस वेबिनार का आयोजन किया जा रहा है। वेबिनार के संयोजक डा. दिग्विजय सिंह राठौर ने बताया कि वेबिनार में तमाम न्यूज चैनलों के पत्रकार, पूर्व एंकर नवजोत, एंकर आलोक श्रीवास्तव वक्ता के रूप में हिस्सा लेंगे। वेबिनार के आयोजन सचिव डा. अवध बिहारी सिंह एवं सह संयोजक डा. सुनील कुमार एवं डा. चंदन सिंह हैं।
Deepak Jaiswal 7007529997, 9918557796
आप लोगों भरपूर सहयोग और प्यार की वजह से तेजस टूडे डॉट कॉम आज Google News और Dailyhunt जैसे बड़े प्लेटर्फाम पर जगह बना लिया है। आज इसकी पाठक संख्या लगातार बढ़ रही है और इसके लगभग 2 करोड़ विजिटर हो गये है। आपका प्यार ऐसे ही मिलता रहा तो यह पूर्वांचल के साथ साथ भारत में अपना एक अलग पहचान बना लेगा।