समाजवादी पार्टी के Facebook, Twitter एकाउण्ट पर सपा नेता ऋषि यादव के सेवाकार्य की तस्वीर हो रही Viral

जौनपुर। समाजवादी पार्टी  युवजन सभा के जिला उपाध्यक्ष ऋषि यादव प्रतिदिन गरीब व असहाय बच्चों को नि:शुल्क दूध पिलाने का कार्य करे हैं। वे स्वयं साइकिल पर दूध का बाल्टा लादकर किसी न किसी तरफ निकल जाते हैं और बच्चों को दूध पिलाने का कार्य कर रहे हैं। धर्मापुर ब्लाक के मोहद्दीपुर कोड़ा गांव निवासी सक्रिय युवा सपा नेता ऋषि यादव ने कहा कि गरीब व असहाय बच्चों को हर रोज घर घर जाकर निःस्वार्थ भाव से सैकड़ों बच्चों को दूध पिलाने का काम कर रहे हैं। इस कार्य से गरीब बच्चों को बहुत मदद मिल रहा है। प्रतिदिन दिहाड़ी मजदूरों के बच्चों के लिए ये दूध अमृत के समान हैंं। बता दें कि विषम परिस्थितियों में किया जाने वाला यह कार्य सपा कार्यकर्ताओं के लिए असली समाजवादी होने का मतलब समझा जा रहा है। श्री यादव की मेहनत व लगन को देखते हुए पार्टी मुख्यालय द्वारा उनकी प्रशंसा की गई। समाजवादी पार्टी के ऑफिसियल सोशल मीडिया एकाउण्ट फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर लॉकडाउन के समय में ऋषि यादव के सेवा कार्य की फोटो वायरल हो रही है।

जौनपुर। समाजवादी पार्टी युवजन सभा के जिला उपाध्यक्ष ऋषि यादव प्रतिदिन गरीब व असहाय बच्चों को नि:शुल्क दूध पिलाने का कार्य करे हैं। वे स्वयं साइकिल पर दूध का बाल्टा लादकर किसी न किसी तरफ निकल जाते हैं और बच्चों को दूध पिलाने का कार्य कर रहे हैं।

धर्मापुर ब्लाक के मोहद्दीपुर कोड़ा गांव निवासी सक्रिय युवा सपा नेता ऋषि यादव ने कहा कि गरीब व असहाय बच्चों को हर रोज घर घर जाकर निःस्वार्थ भाव से सैकड़ों बच्चों को दूध पिलाने का काम कर रहे हैं। इस कार्य से गरीब बच्चों को बहुत मदद मिल रहा है।

जौनपुर। समाजवादी पार्टी युवजन सभा के जिला उपाध्यक्ष ऋषि यादव प्रतिदिन गरीब व असहाय बच्चों को नि:शुल्क दूध पिलाने का कार्य करे हैं। वे स्वयं साइकिल पर दूध का बाल्टा लादकर किसी न किसी तरफ निकल जाते हैं और बच्चों को दूध पिलाने का कार्य कर रहे हैं।  धर्मापुर ब्लाक के मोहद्दीपुर कोड़ा गांव निवासी सक्रिय युवा सपा नेता ऋषि यादव ने कहा कि गरीब व असहाय बच्चों को हर रोज घर घर जाकर निःस्वार्थ भाव से सैकड़ों बच्चों को दूध पिलाने का काम कर रहे हैं। इस कार्य से गरीब बच्चों को बहुत मदद मिल रहा है।  प्रतिदिन दिहाड़ी मजदूरों के बच्चों के लिए ये दूध अमृत के समान हैंं। बता दें कि विषम परिस्थितियों में किया जाने वाला यह कार्य सपा कार्यकर्ताओं के लिए असली समाजवादी होने का मतलब समझा जा रहा है। श्री यादव की मेहनत व लगन को देखते हुए पार्टी मुख्यालय द्वारा उनकी प्रशंसा की गई।  समाजवादी पार्टी के ऑफिसियल सोशल मीडिया एकाउण्ट फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर लॉकडाउन के समय में ऋषि यादव के सेवा कार्य की फोटो वायरल हो रही है।

प्रतिदिन दिहाड़ी मजदूरों के बच्चों के लिए ये दूध अमृत के समान हैंं। बता दें कि विषम परिस्थितियों में किया जाने वाला यह कार्य सपा कार्यकर्ताओं के लिए असली समाजवादी होने का मतलब समझा जा रहा है। श्री यादव की मेहनत व लगन को देखते हुए पार्टी मुख्यालय द्वारा उनकी प्रशंसा की गई।

समाजवादी पार्टी के ऑफिसियल सोशल मीडिया एकाउण्ट फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर लॉकडाउन के समय में ऋषि यादव के सेवा कार्य की फोटो वायरल हो रही है।