वाराणसी : फंदे पर लटकी मिली विवाहिता, अस्पताल में हुई मौत

मायके वालों ने लगाया हत्या का आरोप
जितेन्द्र चौधरी
वाराणसी। मंडुवाडीह थाना क्षेत्र के जागृति नगर कॉलोनी में श्वेता गुप्ता 22 वर्ष नामक विवाहिता की फांसी लगाने से मौत हो गई। जानकारी मिलने पर पहुंचे मायके वालों ने ककरमत्ता स्थित एक निजी हास्पिटल में हत्या का आरोप लगाकर हंगामा कर दिया। सूचना पर भेलूपुर एवं मंडुआडीह पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर अग्रिम कार्यवाही में जुट गई।

मिली जानकारी के अनुसार गंगापुर निवासी अनिल गुप्ता ने दो वर्ष पूर्व अपनी पुत्री श्वेता गुप्ता की शादी मंडुवाडीह क्षेत्र के जागृति नगर निवासी हर्षवर्धन गुप्ता के पुत्र काशीनाथ गुप्ता के साथ किया था। बीते 17 तारीख की रात में किसी बात को लेकर श्वेता कमरा बंद करके फांसी लगाने लगी।

यह देख उसके पति काशीनाथ ने शोर मचाना शुरू किया जिस पर आस-पास के लोगों ने जुटकर दरवाजा तोड़कर श्वेता को नीचे उतारकर ककरमत्ता स्थित निजी हास्पिटल ले गये। यहां बुधवार की भोर में श्वेता की उपचार के दौरान मौत हो गई।

वहीं पहुंचे मायके वालों ने ससुराल वालों पर दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए अस्पताल में हंगामा कर दिया। मृतका की मां श्यामा देवी का आरोप है कि शुरू से लड़के के घर वाले दहेज को लेकर उत्पीड़न कर रहे थे। वहीं मृतका के मायके वालों का रो-रोकर बुरा हाल है।