आज फिर मिले 60 पॉजिटिव के साथ आंकड़ा पहुंचा 2000 पार | #TEJASTODAY

जौनपुर। मंगलवार 27 जुलाई को जनपद के लिए सबसे मुश्किलों वाला दिन रहा। अब तक की आयी रिपोर्ट में मंगलवार को रिकॉर्ड स्तर पर 188 पॉजिटिव ने जनपद को स्तब्ध कर दिया। जनपद में कुल संक्रमितों की संख्या 1617 हो गयी है। स्थानीय प्रशासन द्वारा किये जा रहे तमाम प्रयासों के बावजूद जनपद में कोरोना संक्रमितों की संख्या रुकने का नाम नहीं ले रहा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार को आयी कोरोना रिपोर्ट के मुताबिक सबसे ज्यादा मुंगरा बादशाहपुर के 51, शाहगंज के 37, जौनपुर के 34, जलालपुर के 20, बदलापुर के 9, खुटहन के 9, करंजाकलां के 7, बक्शा के 7, डोभी के 4, मुफ्तीगंज के 2, केराकत के 2, मछलीशहर, सिरकोनी, धर्मापुर, रामपुर, बरसठी व अन्य 1-1 लोग पॉजिटिव पाए गए हैं।

जौनपुर। जिलाधिकारी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि 1 अगस्त को 992 सैंपल के रिजल्ट प्राप्त हुए, इनमें 60 पॉजिटिव 930 नेगेटिव हैं। अब तक जनपद में 2002 पॉजिटिव केस हो गए हैं। आज 72 मरीज ठीक होकर घर गये। अब तक 1076 मरीज ठीक होकर के घर जा चुके हैं। 30 मरीजों की अब तक मौत हो चुकी हैं। अब तक 39786 सैंपल किए जा चुके हैं जिसमें 36910 का रिजल्ट आ गया है। 2876 का रिजल्ट आना शेष है।

Best Beauty Parlor by Lotus Beauty Parlor and Boutique Center Jaunpur जनपद में पहली बार औरों से हटकर लोटस ​ब्यूटी पॉर्लर एण्ड ​बूटिक सेंटर जौनपुर अण्डर गारमेन्ट, कास्मैटिक एवं आर्टिफिशियल ज्वेलरी भी उपलब्ध है। पता— नखास निकट तेजस न्यूज एसेन्सी जौनपुर मो. 9721480645 चंदन अग्रहरि शाहगंज, जौनपुर। नगर के मिल्लत नगर मुहल्ले के समीप शनिवार की दोपहर कार की चपेट में आने से बालक गंभीर रूप से घायल हो गया। उपचार के लिए पुरुष चिकित्सालय लाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। आजमगढ़ जनपद के सिकरौर थाना के राजापुर गांव निवासी खालिद का 5 वर्षीय पुत्र नायब जो बकरीद के त्यौहार पर ननिहाल आया था। शनिवार की दोपहर करीब तीन बजे मुख्य मार्ग स्थित मिल्लत नगर मुहल्ले के समीप सड़क के किनारे टहल रहा था कि जौनपुर की तरफ से तेज रफ्तार से आ रही कार ने अपने चपेट में ले लिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उपचार के लिए पुरुष चिकित्सालय लाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौत की सूचना मिलने पर स्वजनों में कोहराम मच गया है। स्वजन शव अपने साथ घर ले गए।