इस युवा सपा नेता की पूरे प्रदेश में है चर्चा, जानिए क्यों?

राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश  यादव के Facebook, Twitter पर वायरल हो रही ऋषि की तस्वीर जौनपुर। Samajwadi Party युवजन सभा के जिला उपाध्यक्ष Rishi Yadav इस लॉकडाउन के समय में स्वयं साइकिल पर बाल्टा लादकर लगातार रोज गरीब व असहाय बच्चों में दूध का वितरण कर रहे हैं। इनकी मेहनत और लगन को देखते हुए समाजवादी पार्टी हाईकमान ने सराहना किया है। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री Akhilesh Yadav ने रविवार की सुबह अपने फेसबुक एवं ट्वीटर एकाउण्ट पर जुझारू कार्यकर्ता ऋषि यादव के सेवाकार्य की फोटो पोस्ट किए। पोस्ट में लिखा है:- नर की सेवा। नारायण की सेवा।। इस पोस्ट के बाद पूरे प्रदेश में ऋषि की चर्चा है। बता दें कि इसके पूर्व ऋषि के इस सेवा कार्य की तस्वीर समाजवादी पार्टी के ऑफिसियल सोशल मीडिया एकाउण्ट फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर वायरल हो चुकी है। जिसकी प्रदेश के सभी जिलों के कार्यकर्ताओं ने पसंद किया और उनकी इस युवा सपा ने के कार्यों को सराहा हैं। श्री यादव ने कोरोनावायरस के चलते हुए इस लॉकडाउन के समय में एक दिव्यांग परिवार को भी गोद लिए हैं। गरीब व असहाय बच्चों में रोज दूध का वितरण कर रहे हैं। इसके अलावा जरूरतमंदों के लिए हमेशा खड़े रहते हैं। इस दौरान ऋषि यादव ने कहा कि 'मैं समाजवादी पार्टी का एक सिपाही हूं। मैं राष्ट्रीय राष्ट्रीय श्री अखिलेश यादव जी का दिल से धन्यवाद एवं आभार प्रकट करता हूं। जिन्होंने अपने एक छोटे से सिपाही के कार्य का ध्यान दिया और मनोबल ऊंचा किया। मैं सदैव आपके द्वारा बताए गए दिशा निर्देश पर निरंतर कार्य करता रहूंगा। मैं उनके आशीर्वाद का आकांक्षी हूं।' श्री यादव ने कहा कि इस लॉकडाउन के समय में जरूरतमंदों की सेवा करना ही हमारा मुख्य उद्देश्य है। हर रोज घर घर जाकर निःस्वार्थ भाव से सैकड़ों बच्चों को दूध पिलाने का काम कर रहे हैं जिससे गरीब बच्चों को बहुत मदद मिल रहा है। हमारा भी उनसे काफी लगाव हो गया है। इस समय दूध उनके लिए अमृत के समान है। बच्चों व दिव्यांग परिवार की सेवा से मिले आशीर्वाद से ही हमें यह सम्मान प्राप्त हुआ है।

राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के Facebook, Twitter पर वायरल हो रही ऋषि की तस्वीर

जौनपुर। Samajwadi Party युवजन सभा के जिला उपाध्यक्ष Rishi Yadav इस लॉकडाउन के समय में स्वयं साइकिल पर बाल्टा लादकर लगातार रोज गरीब व असहाय बच्चों में दूध का वितरण कर रहे हैं। इनकी मेहनत और लगन को देखते हुए समाजवादी पार्टी हाईकमान ने सराहना किया है।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री Akhilesh Yadav ने रविवार की सुबह अपने फेसबुक एवं ट्वीटर एकाउण्ट पर जुझारू कार्यकर्ता ऋषि यादव के सेवाकार्य की फोटो पोस्ट किए। पोस्ट में लिखा है:- नर की सेवा। नारायण की सेवा।। इस पोस्ट के बाद पूरे प्रदेश में ऋषि की चर्चा है।

  राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के Facebook, Twitter पर वायरल हो रही ऋषि की तस्वीर  जौनपुर। Samajwadi Party युवजन सभा के जिला उपाध्यक्ष Rishi Yadav इस लॉकडाउन के समय में स्वयं साइकिल पर बाल्टा लादकर लगातार रोज गरीब व असहाय बच्चों में दूध का वितरण कर रहे हैं। इनकी मेहनत और लगन को देखते हुए समाजवादी पार्टी हाईकमान ने सराहना किया है। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री Akhilesh Yadav ने रविवार की सुबह अपने फेसबुक एवं ट्वीटर एकाउण्ट पर जुझारू कार्यकर्ता ऋषि यादव के सेवाकार्य की फोटो पोस्ट किए। पोस्ट में लिखा है:- नर की सेवा। नारायण की सेवा।। इस पोस्ट के बाद पूरे प्रदेश में ऋषि की चर्चा है। बता दें कि इसके पूर्व ऋषि के इस सेवा कार्य की तस्वीर समाजवादी पार्टी के ऑफिसियल सोशल मीडिया एकाउण्ट फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर वायरल हो चुकी है। जिसकी प्रदेश के सभी जिलों के कार्यकर्ताओं ने पसंद किया और उनकी इस युवा सपा ने के कार्यों को सराहा हैं। श्री यादव ने कोरोनावायरस के चलते हुए इस लॉकडाउन के समय में एक दिव्यांग परिवार को भी गोद लिए हैं। गरीब व असहाय बच्चों में रोज दूध का वितरण कर रहे हैं। इसके अलावा जरूरतमंदों के लिए हमेशा खड़े रहते हैं। इस दौरान ऋषि यादव ने कहा कि 'मैं समाजवादी पार्टी का एक सिपाही हूं। मैं राष्ट्रीय राष्ट्रीय श्री अखिलेश यादव जी का दिल से धन्यवाद एवं आभार प्रकट करता हूं। जिन्होंने अपने एक छोटे से सिपाही के कार्य का ध्यान दिया और मनोबल ऊंचा किया। मैं सदैव आपके द्वारा बताए गए दिशा निर्देश पर निरंतर कार्य करता रहूंगा। मैं उनके आशीर्वाद का आकांक्षी हूं।' श्री यादव ने कहा कि इस लॉकडाउन के समय में जरूरतमंदों की सेवा करना ही हमारा मुख्य उद्देश्य है। हर रोज घर घर जाकर निःस्वार्थ भाव से सैकड़ों बच्चों को दूध पिलाने का काम कर रहे हैं जिससे गरीब बच्चों को बहुत मदद मिल रहा है। हमारा भी उनसे काफी लगाव हो गया है। इस समय दूध उनके लिए अमृत के समान है। बच्चों व दिव्यांग परिवार की सेवा से मिले आशीर्वाद से ही हमें यह सम्मान प्राप्त हुआ है।

बता दें कि इसके पूर्व ऋषि के इस सेवा कार्य की तस्वीर समाजवादी पार्टी के ऑफिसियल सोशल मीडिया एकाउण्ट फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर वायरल हो चुकी है। जिसकी प्रदेश के सभी जिलों के कार्यकर्ताओं ने पसंद किया और उनकी इस युवा सपा ने के कार्यों को सराहा हैं।

श्री यादव ने कोरोनावायरस के चलते हुए इस लॉकडाउन के समय में एक दिव्यांग परिवार को भी गोद लिए हैं। गरीब व असहाय बच्चों में रोज दूध का वितरण कर रहे हैं। इसके अलावा जरूरतमंदों के लिए हमेशा खड़े रहते हैं।

इस दौरान ऋषि यादव ने कहा कि ‘मैं समाजवादी पार्टी का एक सिपाही हूं। मैं राष्ट्रीय राष्ट्रीय श्री अखिलेश यादव जी का दिल से धन्यवाद एवं आभार प्रकट करता हूं। जिन्होंने अपने एक छोटे से सिपाही के कार्य का ध्यान दिया और मनोबल ऊंचा किया। मैं सदैव आपके द्वारा बताए गए दिशा निर्देश पर निरंतर कार्य करता रहूंगा। मैं उनके आशीर्वाद का आकांक्षी हूं।’

राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के Facebook, Twitter पर वायरल हो रही ऋषि की तस्वीर  जौनपुर। Samajwadi Party युवजन सभा के जिला उपाध्यक्ष Rishi Yadav इस लॉकडाउन के समय में स्वयं साइकिल पर बाल्टा लादकर लगातार रोज गरीब व असहाय बच्चों में दूध का वितरण कर रहे हैं। इनकी मेहनत और लगन को देखते हुए समाजवादी पार्टी हाईकमान ने सराहना किया है। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री Akhilesh Yadav ने रविवार की सुबह अपने फेसबुक एवं ट्वीटर एकाउण्ट पर जुझारू कार्यकर्ता ऋषि यादव के सेवाकार्य की फोटो पोस्ट किए। पोस्ट में लिखा है:- नर की सेवा। नारायण की सेवा।। इस पोस्ट के बाद पूरे प्रदेश में ऋषि की चर्चा है।  बता दें कि इसके पूर्व ऋषि के इस सेवा कार्य की तस्वीर समाजवादी पार्टी के ऑफिसियल सोशल मीडिया एकाउण्ट फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर वायरल हो चुकी है। जिसकी प्रदेश के सभी जिलों के कार्यकर्ताओं ने पसंद किया और उनकी इस युवा सपा ने के कार्यों को सराहा हैं। श्री यादव ने कोरोनावायरस के चलते हुए इस लॉकडाउन के समय में एक दिव्यांग परिवार को भी गोद लिए हैं। गरीब व असहाय बच्चों में रोज दूध का वितरण कर रहे हैं। इसके अलावा जरूरतमंदों के लिए हमेशा खड़े रहते हैं। इस दौरान ऋषि यादव ने कहा कि 'मैं समाजवादी पार्टी का एक सिपाही हूं। मैं राष्ट्रीय राष्ट्रीय श्री अखिलेश यादव जी का दिल से धन्यवाद एवं आभार प्रकट करता हूं। जिन्होंने अपने एक छोटे से सिपाही के कार्य का ध्यान दिया और मनोबल ऊंचा किया। मैं सदैव आपके द्वारा बताए गए दिशा निर्देश पर निरंतर कार्य करता रहूंगा। मैं उनके आशीर्वाद का आकांक्षी हूं।'     श्री यादव ने कहा कि इस लॉकडाउन के समय में जरूरतमंदों की सेवा करना ही हमारा मुख्य उद्देश्य है। हर रोज घर घर जाकर निःस्वार्थ भाव से सैकड़ों बच्चों को दूध पिलाने का काम कर रहे हैं जिससे गरीब बच्चों को बहुत मदद मिल रहा है। हमारा भी उनसे काफी लगाव हो गया है। इस समय दूध उनके लिए अमृत के समान है। बच्चों व दिव्यांग परिवार की सेवा से मिले आशीर्वाद से ही हमें यह सम्मान प्राप्त हुआ है।

श्री यादव ने कहा कि इस लॉकडाउन के समय में जरूरतमंदों की सेवा करना ही हमारा मुख्य उद्देश्य है। हर रोज घर घर जाकर निःस्वार्थ भाव से सैकड़ों बच्चों को दूध पिलाने का काम कर रहे हैं जिससे गरीब बच्चों को बहुत मदद मिल रहा है। हमारा भी उनसे काफी लगाव हो गया है। इस समय दूध उनके लिए अमृत के समान है। बच्चों व दिव्यांग परिवार की सेवा से मिले आशीर्वाद से ही हमें यह सम्मान प्राप्त हुआ है।