Wednesday, August 17, 2022

सभी अधिकारियों जवानों और होमगार्ड के जवानों की थर्मल स्क्रीनिंग

जितेंद्र चौधरी वाराणसी। यातायात पुलिस लाइन में ड्यूटी के अतिरिक्त शेष उपलब्ध सभी अधिकारियों जवानों और होमगार्ड्स के जवानों की थर्मल स्कैनिंग स्वास्थ्य विभाग के द्वारा करवाई गई। सभी यातायात के पुलिसकर्मी और होमगार्ड्स स्वस्थ पाए गए। 'तेजस टूडे डॉट कॉम' इसके उपरांत थाना सिगरा में थाना प्रभारी सिगरा की उपस्थिति में भी थाने पर नियुक्त सभी पुरुष एवं महिला कर्मियों और होमगार्ड स्वयं सेवक की थर्मल स्कैनिंग करवाई गई। जिसमें सभी कर्मचारी स्वस्थ मिले। यह थर्मल स्कैनिंग ए न्यू क्लब के पदाधिकारियों द्वारा कराई गई। जिसके लिए यातायात पुलिस और सिगरा पुलिस ने पीएनयू क्लब का आभार व्यक्त किया।

जितेंद्र चौधरी
वाराणसी। यातायात पुलिस लाइन में ड्यूटी के अतिरिक्त शेष उपलब्ध सभी अधिकारियों जवानों और होमगार्ड्स के जवानों की थर्मल स्कैनिंग स्वास्थ्य विभाग के द्वारा करवाई गई। सभी यातायात के पुलिसकर्मी और होमगार्ड्स स्वस्थ पाए गए। ‘तेजस टूडे डॉट कॉम’
इसके उपरांत थाना सिगरा में थाना प्रभारी सिगरा की उपस्थिति में भी थाने पर नियुक्त सभी पुरुष एवं महिला कर्मियों और होमगार्ड स्वयं सेवक की थर्मल स्कैनिंग करवाई गई। जिसमें सभी कर्मचारी स्वस्थ मिले। यह थर्मल स्कैनिंग ए न्यू क्लब के पदाधिकारियों द्वारा कराई गई। जिसके लिए यातायात पुलिस और सिगरा पुलिस ने पीएनयू क्लब का आभार व्यक्त किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Read More

Recent