Saturday, December 10, 2022
Advertisement

युवक ने फांसी लगाकर दी जान | #TEJASTODAY

चंदन अग्रहरि शाहगंज, जौनपुर। स्थानीय क्षेत्र के सरायमोहिद्दीनपुर निवासी एक युवक ने सोमवार की देर रात आर्थिक तंगी से उबकर फांसी लगाकर जान दे दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। जानकारी के अनुसार सरायमोहिद्दीनपुर निवासी दिलीप अग्रहरि उर्फ कल्लू पुत्र नंदलाल अग्रहरि ने आर्थिक तंगी के चलते फांसी लगा लिया। मृतक अविवाहित था और उसके पिता का देहांत हो चुका है बाकी परिवार वाराणसी रहता है। स्थानीय लोगों के अनुसार आत्महत्या का कारण आर्थिक तंगी बतायी जा रही है। मृतक सरायमोहद्दीनपुर चौराहा पर अंडा रोल का ठेला लगाता था। कोविड-19 के चलते लॉकडाउन होने के कारण कुछ दिनों से दुकान बंद किया था और चौराहे के समीप दूसरी दुकान पर नौकरी करता था।

चंदन अग्रहरि
शाहगंज, जौनपुर। स्थानीय क्षेत्र के सरायमोहिद्दीनपुर निवासी एक युवक ने सोमवार की देर रात आर्थिक तंगी से उबकर फांसी लगाकर जान दे दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।

जानकारी के अनुसार सरायमोहिद्दीनपुर निवासी दिलीप अग्रहरि उर्फ कल्लू पुत्र नंदलाल अग्रहरि ने आर्थिक तंगी के चलते फांसी लगा लिया। मृतक अविवाहित था और उसके पिता का देहांत हो चुका है बाकी परिवार वाराणसी रहता है। स्थानीय लोगों के अनुसार आत्महत्या का कारण आर्थिक तंगी बतायी जा रही है।

मृतक सरायमोहद्दीनपुर चौराहा पर अंडा रोल का ठेला लगाता था। कोविड-19 के चलते लॉकडाउन होने के कारण कुछ दिनों से दुकान बंद किया था और चौराहे के समीप दूसरी दुकान पर नौकरी करता था।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Read More

Recent