पत्थर में थूक लगाकर फेंकने वाली इस लड़की के खौफ में नगरवासी

केराकत, जौनपुर। केराकत नगर में इस समय एक खौफ बना हुआ है कि कहीं नगर में भी तो कोरोना फैलाने की साजिश तो नहीं की जा रही दरअसल मामला केराकत नगर के टाउन एरिया के शेखजादा वार्ड का है। एक मकान पर मंगलवार की भोर के 3 बजे पत्थर फेंका जाता है। जब मकान मालिक राजकुमार पुत्र मदन ठठेरा ने पत्थर देखने की आवाज सुनी तो उन्होंने पूछा कौन पत्थर फेंक रहा है तब पत्थर फेंकना बंद हो गया सुबह हुई तो बगल में स्थित सीसीटीवी कैमरा में देखा गया तो मामला चौंकाने वाला था। एक लड़की जो कि भोर के 3:00 बजे पहले तो मौका मुआयना करती है उसके बाद मौका पाते ही पत्थर उठाती है और उसमें थूक लगाकर फेकती हुई नजर आती है। इसको देखते ही पीड़ित ने 100 नंबर पर तुरंत डायल किया परंतु 100 नंबर पर फोन नहीं लगने से उसने कोतवाली प्रभारी केराकत को इस बाबत सूचना दी जानकारी पाते ही कोतवाली प्रभारी मौका मुआयना करते हुए कार्रवाई में जुट गए। वहीं किसी तरह ये वीडियो नगर में वायरल हो जाने से इस लड़की से पूरा नगर भय व्याप्त है। लोगों के मुख से भयवश स्वतः ही निकल जा रहा है कि कहि यह करोना गर्ल तो नही जो करोना फैला रही है।

केराकत, जौनपुर। केराकत नगर में इस समय एक खौफ बना हुआ है कि कहीं नगर में भी तो कोरोना फैलाने की साजिश तो नहीं की जा रही दरअसल मामला केराकत नगर के टाउन एरिया के शेखजादा वार्ड का है। एक मकान पर मंगलवार की भोर के 3 बजे पत्थर फेंका जाता है। जब मकान मालिक राजकुमार पुत्र मदन ठठेरा ने पत्थर देखने की आवाज सुनी तो उन्होंने पूछा कौन पत्थर फेंक रहा है तब पत्थर फेंकना बंद हो गया सुबह हुई तो बगल में स्थित सीसीटीवी कैमरा में देखा गया तो मामला चौंकाने वाला था।

एक लड़की जो कि भोर के 3:00 बजे पहले तो मौका मुआयना करती है उसके बाद मौका पाते ही पत्थर उठाती है और उसमें थूक लगाकर फेकती हुई नजर आती है। इसको देखते ही पीड़ित ने 100 नंबर पर तुरंत डायल किया परंतु 100 नंबर पर फोन नहीं लगने से उसने कोतवाली प्रभारी केराकत को इस बाबत सूचना दी जानकारी पाते ही कोतवाली प्रभारी मौका मुआयना करते हुए कार्रवाई में जुट गए। वहीं किसी तरह ये वीडियो नगर में वायरल हो जाने से इस लड़की से पूरा नगर भय व्याप्त है। लोगों के मुख से भयवश स्वतः ही निकल जा रहा है कि कहि यह करोना गर्ल तो नही जो करोना फैला रही है।