निर्देश की धज्जियां उड़ा रहे मड़ियाहूं कस्बे के दुकानदार

मडियाहूँ, जौनपुर।  लॉक डाउन के तीसरे चरण में दुकानों के लिए जारी गाइडलाइन के बाद भी मड़ियाहूँ कस्बे में मनमाने ढंग से दुकानें खुल रही है। लॉक डाउन में छूट मिलने के साथ ही दुकानों के खुलने व बंद होने का नियम बताने के बावजूद भी धड़ल्ले से खुल रही दुकाने शासन प्रशासन ने जो गाइडलाइन जारी किया है। लॉक डाउन होने से प्रतिदिन दुकानें बंद रहती थी लेकिन अब नियमो कि उड़ाई जा रही धज्जियां। इस सम्बन्ध में उपजिलाधिकारी कौशलेस मिश्रा से मोबाइल पर बात करने पर उन्होंने बताया जो दुकानें 6ः00 बजे सुबह से 11ः00 बजे तक खुलती थी अब उसको 10ः00 बजे से शाम 5:00 बजे तक कर दिया गया है और वहीं दुकानें खुलेंगी जो शासन द्वारा गाइडलाइन हुआ है। हमारे कस्बे के हेड कांस्टेबल हीरामणि दुबे व प्रवीण मिश्रा द्वारा बार-बार लाउडस्पीकर के माध्यम से दुकानदारों को जानकारी देते रहें, लेकिन दुकानदार अपनी मनमानी पर उतारू हैं।

मडियाहूँ, जौनपुर। लॉक डाउन के तीसरे चरण में दुकानों के लिए जारी गाइडलाइन के बाद भी मड़ियाहूँ कस्बे में मनमाने ढंग से दुकानें खुल रही है। लॉक डाउन में छूट मिलने के साथ ही दुकानों के खुलने व बंद होने का नियम बताने के बावजूद भी धड़ल्ले से खुल रही दुकाने शासन प्रशासन ने जो गाइडलाइन जारी किया है। लॉक डाउन होने से प्रतिदिन दुकानें बंद रहती थी लेकिन अब नियमो कि उड़ाई जा रही धज्जियां।

इस सम्बन्ध में उपजिलाधिकारी कौशलेस मिश्रा से मोबाइल पर बात करने पर उन्होंने बताया जो दुकानें 6ः00 बजे सुबह से 11ः00 बजे तक खुलती थी अब उसको 10ः00 बजे से शाम 5:00 बजे तक कर दिया गया है और वहीं दुकानें खुलेंगी जो शासन द्वारा गाइडलाइन हुआ है। हमारे कस्बे के हेड कांस्टेबल हीरामणि दुबे व प्रवीण मिश्रा द्वारा बार-बार लाउडस्पीकर के माध्यम से दुकानदारों को जानकारी देते रहें, लेकिन दुकानदार अपनी मनमानी पर उतारू हैं।

मडियाहूँ, जौनपुर। लॉक डाउन के तीसरे चरण में दुकानों के लिए जारी गाइडलाइन के बाद भी मड़ियाहूँ कस्बे में मनमाने ढंग से दुकानें खुल रही है। लॉक डाउन में छूट मिलने के साथ ही दुकानों के खुलने व बंद होने का नियम बताने के बावजूद भी धड़ल्ले से खुल रही दुकाने शासन प्रशासन ने जो गाइडलाइन जारी किया है। लॉक डाउन होने से प्रतिदिन दुकानें बंद रहती थी लेकिन अब नियमो कि उड़ाई जा रही धज्जियां। इस सम्बन्ध में उपजिलाधिकारी कौशलेस मिश्रा से मोबाइल पर बात करने पर उन्होंने बताया जो दुकानें 6ः00 बजे सुबह से 11ः00 बजे तक खुलती थी अब उसको 10ः00 बजे से शाम 5:00 बजे तक कर दिया गया है और वहीं दुकानें खुलेंगी जो शासन द्वारा गाइडलाइन हुआ है। हमारे कस्बे के हेड कांस्टेबल हीरामणि दुबे व प्रवीण मिश्रा द्वारा बार-बार लाउडस्पीकर के माध्यम से दुकानदारों को जानकारी देते रहें, लेकिन दुकानदार अपनी मनमानी पर उतारू हैं।
Deepak Jaiswal 7007529997, 9918557796
आप लोगों भरपूर सहयोग और प्यार की वजह से तेजस टूडे डॉट कॉम आज Google News और Dailyhunt जैसे बड़े प्लेटर्फाम पर जगह बना लिया है। आज इसकी पाठक संख्या लगातार बढ़ रही है और इसके लगभग 2 करोड़ विजिटर हो गये है। आपका प्यार ऐसे ही मिलता रहा तो यह पूर्वांचल के साथ साथ भारत में अपना एक अलग पहचान बना लेगा।