जौनपुर में मास्क ना लगाना पड़ेगा महंगा

जौनपुर।  जिले में बढ़ते कोरोना वायरस को देखते हुये जिलाधिकारी दिनेश कुमार सिंह ने उठा रहे कठोर कदम। उन्होंने कहा कि अगर जो दुकान लाकडॉउन का उलंघन करेगा तो उसकी दुकान सीज कर दी जायेगी। जिलाधिकारी ने अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व को नोडल अधिकारी बनाया और उन्हें आदेशित किया कि खाद्य सुरक्षा निरीक्षकों की आठ टीमें बना दें जो कल ऐसे लोगों का चालान करेंगे, जो मास्क लगाकर के घर के बाहर नहीं निकल रहे हैं। बिना मास्क लगाए घर से बाहर निकलने में 100 रूपये का जुर्माना है और यही टीम जुर्माना वसूलने का भी काम साथ साथ करेगी।

जौनपुर। जिले में बढ़ते कोरोना वायरस को देखते हुये जिलाधिकारी दिनेश कुमार सिंह ने उठा रहे कठोर कदम। उन्होंने कहा कि अगर जो दुकान लाकडॉउन का उल्लंघन करेगा तो उसकी दुकान सीज कर दी जायेगी। जिलाधिकारी ने अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व को नोडल अधिकारी बनाया और उन्हें आदेशित किया कि खाद्य सुरक्षा निरीक्षकों की आठ टीमें बना दें जो कल ऐसे लोगों का चालान करेंगे, जो मास्क लगाकर के घर के बाहर नहीं निकल रहे हैं। बिना मास्क लगाए घर से बाहर निकलने में 100 रूपये का जुर्माना है और यही टीम जुर्माना वसूलने का भी काम साथ साथ करेगी।

जौनपुर। जिले में बढ़ते कोरोना वायरस को देखते हुये जिलाधिकारी दिनेश कुमार सिंह ने उठा रहे कठोर कदम। उन्होंने कहा कि अगर जो दुकान लाकडॉउन का उलंघन करेगा तो उसकी दुकान सीज कर दी जायेगी। जिलाधिकारी ने अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व को नोडल अधिकारी बनाया और उन्हें आदेशित किया कि खाद्य सुरक्षा निरीक्षकों की आठ टीमें बना दें जो कल ऐसे लोगों का चालान करेंगे, जो मास्क लगाकर के घर के बाहर नहीं निकल रहे हैं। बिना मास्क लगाए घर से बाहर निकलने में 100 रूपये का जुर्माना है और यही टीम जुर्माना वसूलने का भी काम साथ साथ करेगी।
Deepak Jaiswal 7007529997, 9918557796
आप लोगों भरपूर सहयोग और प्यार की वजह से तेजस टूडे डॉट कॉम आज Google News और Dailyhunt जैसे बड़े प्लेटर्फाम पर जगह बना लिया है। आज इसकी पाठक संख्या लगातार बढ़ रही है और इसके लगभग 2 करोड़ विजिटर हो गये है। आपका प्यार ऐसे ही मिलता रहा तो यह पूर्वांचल के साथ साथ भारत में अपना एक अलग पहचान बना लेगा।