मनीष सोनकर हत्याकाण्ड का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

जेएस चौधरी शिवपुर, वाराणसी। स्थानीय क्षेत्र में पुरानी रंजिश में हुई मनीष सोनकर 30 वर्ष की हत्या का मुख्य आरोपी सनी उर्फ काकू सोनकर पुत्र सुवा लाल सोनकर को पुलिस ने क्षेत्र के बाईपास से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार काकू को मृतक की माता चंदा देवी ने मुख्य आरोपी बनाया है। दो हत्याओं में से एक में काकू सोनकर व दूसरे में सुरेश अभियुक्त बनाया गया। हत्या में कोई भूमिका न होने के कारण पुलिस ने जांच पड़ताल किया जिसमें सुरेश सोनकर की कोई भी भूमिका नहीं मिली जिसके बाद पुलिस ने सुरेश को छोड़ दिया।

वाराणसी क्राइम ब्रांच व चौबेपुर पुलिस ने करिया हत्याकाण्ड का किया खुलासा

जेएस चौधरी
शिवपुर, वाराणसी। स्थानीय क्षेत्र में पुरानी रंजिश में हुई मनीष सोनकर 30 वर्ष की हत्या का मुख्य आरोपी सनी उर्फ काकू सोनकर पुत्र सुवा लाल सोनकर को पुलिस ने क्षेत्र के बाईपास से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार काकू को मृतक की माता चंदा देवी ने मुख्य आरोपी बनाया है। दो हत्याओं में से एक में काकू सोनकर व दूसरे में सुरेश अभियुक्त बनाया गया। हत्या में कोई भूमिका न होने के कारण पुलिस ने जांच पड़ताल किया जिसमें सुरेश सोनकर की कोई भी भूमिका नहीं मिली जिसके बाद पुलिस ने सुरेश को छोड़ दिया।

https://tejastoday.com/varanasi-crime-branch-and-choubepur-police-revealed-the-kariya-murder-case/ जेएस चौधरी शिवपुर, वाराणसी। स्थानीय क्षेत्र में पुरानी रंजिश में हुई मनीष सोनकर 30 वर्ष की हत्या का मुख्य आरोपी सनी उर्फ काकू सोनकर पुत्र सुवा लाल सोनकर को पुलिस ने क्षेत्र के बाईपास से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार काकू को मृतक की माता चंदा देवी ने मुख्य आरोपी बनाया है। दो हत्याओं में से एक में काकू सोनकर व दूसरे में सुरेश अभियुक्त बनाया गया। हत्या में कोई भूमिका न होने के कारण पुलिस ने जांच पड़ताल किया जिसमें सुरेश सोनकर की कोई भी भूमिका नहीं मिली जिसके बाद पुलिस ने सुरेश को छोड़ दिया।
Deepak Jaiswal 7007529997, 9918557796
आप लोगों भरपूर सहयोग और प्यार की वजह से तेजस टूडे डॉट कॉम आज Google News और Dailyhunt जैसे बड़े प्लेटर्फाम पर जगह बना लिया है। आज इसकी पाठक संख्या लगातार बढ़ रही है और इसके लगभग 2 करोड़ विजिटर हो गये है। आपका प्यार ऐसे ही मिलता रहा तो यह पूर्वांचल के साथ साथ भारत में अपना एक अलग पहचान बना लेगा।