पूविवि परिवार ने मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा किये पौने 10 लाख रूपये

जौनपुर। वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय के कुलपति, अधिकारियों, शिक्षकों एवं कर्मचारियों के 1 दिन का वेतन 9 लाख 75 हजार रूपये उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के आपदा राहत कोष में विवि के वित्त विभाग द्वारा बुधवार को जमा किया गया। बता दें कि पूविवि के कुलपति प्रो. डा. राजाराम यादव ने लोगों से अपील किया था कि कोरोना वायरस से लड़ने के लिये उत्तर प्रदेश आपदा राहत कोष एवं प्रधानमंत्री केयर्स फण्ड में अपने सामर्थ्य के अनुरूप अधिक से अधिक धनराशि जमा करें। इसी को लेकर पूविवि परिवार के सभी सदस्यों ने अपना एक दिन का वेतन पीड़ितों को सहायतार्थ दिया। इसी क्रम में जनपद के माध्यमिक शिक्षक, प्रधानाचार्य एवं शिक्षणेत्तर कर्मचारियों ने अपना एक दिन का वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा कर दिया। इस आशय की जानकारी माध्यमिक शिक्षक संघ के जिला उपाध्यक्ष व जिला मीडिया प्रभारी राजेश सिंह ने दी है। उन्होंने बताया कि पूरे प्रदेश के सभी साथियों का एक दिन का वेतन मिलाकर कुल 61 लाख 79 हजार 804 रूपये हुआ है।

जौनपुर। वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय के कुलपति, अधिकारियों, शिक्षकों एवं कर्मचारियों के 1 दिन का वेतन 9 लाख 75 हजार रूपये उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के आपदा राहत कोष में विवि के वित्त विभाग द्वारा बुधवार को जमा किया गया।

बता दें कि पूविवि के कुलपति प्रो. डा. राजाराम यादव ने लोगों से अपील किया था कि कोरोना वायरस से लड़ने के लिये उत्तर प्रदेश आपदा राहत कोष एवं प्रधानमंत्री केयर्स फण्ड में अपने सामर्थ्य के अनुरूप अधिक से अधिक धनराशि जमा करें। इसी को लेकर पूविवि परिवार के सभी सदस्यों ने अपना एक दिन का वेतन पीड़ितों को सहायतार्थ दिया।

इसी क्रम में जनपद के माध्यमिक शिक्षक, प्रधानाचार्य एवं शिक्षणेत्तर कर्मचारियों ने अपना एक दिन का वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा कर दिया। इस आशय की जानकारी माध्यमिक शिक्षक संघ के जिला उपाध्यक्ष व जिला मीडिया प्रभारी राजेश सिंह ने दी है। उन्होंने बताया कि पूरे प्रदेश के सभी साथियों का एक दिन का वेतन मिलाकर कुल 61 लाख 79 हजार 804 रूपये हुआ है।