Monday, August 8, 2022

जिलाधिकारी ने “आरोग्य सेतु एप” मोबाइल में डाउनलोड करने की लोगों से अपील की

आरोग्य सेतु एप डाउनलोड कर सुरक्षा चक्र बनायें और खुद भी सुरक्षित रहें परिवार को भी सुरक्षित रखें : कौशल राज शर्मा जितेंद्र चौधरी वाराणसी। जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने रविवार को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संग नदेसर, अंधरापुल, सिगरा, रथयात्रा, कमच्छा, भेलूपुर, अस्सी, लंका मार्ग पर लॉक डाउन एवं सोशल डिस्टेंसिंग के निरीक्षण के दौरान लोगों को लाउडस्पीकर के माध्यम से “आरोग्य सेतु एप” अपने-अपने मोबाइल में डाउनलोड करने के लिए अपील की। जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने लाउडस्पीकर से लोगों से अपील करते हुए कोरोना वायरस के संक्रमण से सुरक्षित रहने की जानकारी देते हुए कहा कि आरोग्य सेतु एप डाउनलोड कर सुरक्षा चक्र बनायें और खुद भी सुरक्षित रहें, परिवार को भी सुरक्षित रखें। 'तेजस टूडे डॉट कॉम' लंका में कामधेनु अपार्टमेंट व एम्ब्रोसिया अपार्टमेंट, रथयात्रा में महावीर अपार्टमेंट स्वास्तिक सेवाश्रम अपार्टमेंट में मौके पर जिलाधिकारी ने एप डाउनलोड कराया और वहां मौजूद सुरक्षा गार्डों से कहा कि अपार्टमेंट आने जाने वाले लोगों को भी एप डाउनलोड करायें। रास्ते पर पड़ने वाली दुकानों के दुकानदारों को भी कहा गया कि आने वाले सभी ग्राहकों को एप डाउनलोड करायें।

आरोग्य सेतु एप डाउनलोड कर सुरक्षा चक्र बनायें और खुद भी सुरक्षित रहें परिवार को भी सुरक्षित रखें : कौशल राज शर्मा

जितेंद्र चौधरी
वाराणसी। जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने रविवार को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संग नदेसर, अंधरापुल, सिगरा, रथयात्रा, कमच्छा, भेलूपुर, अस्सी, लंका मार्ग पर लॉक डाउन एवं सोशल डिस्टेंसिंग के निरीक्षण के दौरान लोगों को लाउडस्पीकर के माध्यम से “आरोग्य सेतु एप” अपने-अपने मोबाइल में डाउनलोड करने के लिए अपील की। जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने लाउडस्पीकर से लोगों से अपील करते हुए कोरोना वायरस के संक्रमण से सुरक्षित रहने की जानकारी देते हुए कहा कि आरोग्य सेतु एप डाउनलोड कर सुरक्षा चक्र बनायें और खुद भी सुरक्षित रहें, परिवार को भी सुरक्षित रखें। ‘तेजस टूडे डॉट कॉम’

लंका में कामधेनु अपार्टमेंट व एम्ब्रोसिया अपार्टमेंट, रथयात्रा में महावीर अपार्टमेंट स्वास्तिक सेवाश्रम अपार्टमेंट में मौके पर जिलाधिकारी ने एप डाउनलोड कराया और वहां मौजूद सुरक्षा गार्डों से कहा कि अपार्टमेंट आने जाने वाले लोगों को भी एप डाउनलोड करायें। रास्ते पर पड़ने वाली दुकानों के दुकानदारों को भी कहा गया कि आने वाले सभी ग्राहकों को एप डाउनलोड करायें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Read More

Recent