मारपीट में दस लोग घायल

जौनपुर। मछलीशहर कोतवाली क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित श्रीनेतगंज के समीप साइकिल सवार अधेड़ को ट्रक ने पीछे से धक्का मार दिया। इससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गये जिन्हें उपचार हेतु जिला रेफर कर दिया गया। जानकारी के अनुसार जुड़ऊपुर निवासी राधेश्याम गौतम 55 वर्ष मछलीशहर से खरीददारी करके वापस घर जा रहे थे। श्रीनेतगंज बाजार के समीप कोढ़ा मोड़ के समीप ट्रक की चपेट में आ गये जिससे गम्भीर रूप से घायल हो गये। क्षेत्रीय लोग उन्हें स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले गये जहां से जिला अस्पताल भेज दिया गया। उधर चालक ट्रक को मौके पर छोड़कर भाग निकला।

चंदन अग्रहरि
शाहगंज, जौनपुर। क्षेत्र के अलग अलग गांव में जमीनी विवाद को को लेकर हुए मारपीट दस लोग घायल हो गए सुचना पाकर मौके पर पहुची पुलिस ने सभी को उपचार के लिए स्थानीय राजकीय चिकित्सा लय में भर्ती कराया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार की शाम नगर के नोनहट्टा मोहल्ला निवासी भगवती (75) पुत्र स्व रामलौटन, अन्जू यादव (25) पुत्र जितेन्द्र, चुन्नीलाल (40) पुत्र बेचन का जमीनी विवाद को को लेकर हुए मारपीट सभी घायल हो गए सभी घायलो का उपचार के लिए स्थानीय राजकीय चिकित्सालय में कराया गया।

दूसरी घटना मंगलवार की शाम क्षेत्र के दिपाईपुर गाँव निवासी जमीनी विवाद को को लेकर हुए मारपीट में पट्टीदारो ने लाठी ठंडे से शंतलाल (50) पुत्र स्व बिहारी, मीता (18) पुत्री शंतलाल, ममता (20) पुत्री मोहित को पिटकर घायल कर दिया भुक्तभोगी घटना की सूचना पुलिस को देकर उपचार हेतु स्थानीय राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया।

तीसरी घटना मंगलवार की शाम क्षेत्र के रामपुर भदोही गाँव निवासी सुरसत्ती (80) पत्नी जगपत को मामुली विवाद को को लेकर पट्टीदारो ने लाठी ठंडे से पीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया भुक्तभोगी घटना की सूचना पुलिस को देकर उपचार के लिए स्थानीय राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया।

चौथी घटना बुधवार की सुबह क्षेत्र के बडौना गांव में जमीनी विवाद को लेकर पट्टीदारो ने लाठी ठंडे से मोहित (22) पुत्र राम नन्द, रामखदेरू (8) पुत्र राम भरोसे को पिटकर घायल कर दिया भुक्तभोगी घटना की सूचना पुलिस को देकर उपचार के लिए स्थानीय राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया।

पांचवी घटना क्षेत्र के हुसैनाबाद गांव निवासी जावेद (22) पुत्र आमिर हसन को मामुली विवाद को को लेकर दबंगो ने ईट पत्थर से पिटकर घायल कर दिया भुक्तभोगी घटना की सूचना पुलिस को देकर उपचार के लिए स्थानीय राजकीय चिकित्सा लय में भर्ती कराया।