शिक्षक दम्पत्ति ने जिलाधिकारी को सौंपा 21 हजार का चेक

सौरभ सिंह जौनपुर। कोरोना पीड़ितों के सहायतार्थ शिक्षक दम्पत्ति ने सोमवार को अपने वेतन से 21 हजार रुपये का चेक जिलाधिकारी को सौंपा। मुख्यमंत्री राहत कोष में भी दोनों का एक दिन का वेतन पहले ही कट चुका है। इसके साथ ही वे जरूरतमंद लोगों की सहायता में भी शिक्षक नेता अनवरत लगे हुए है। सिकरारा क्षेत्र के अंग्रेजी माध्यम प्राथमिक विद्यालय ताहिरपुर के प्रधानाध्यापक व प्राथमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष अमित सिंह ने अपने वेतन से 11 हजार व उनकी पत्नी संयुक्ता सिंह जो सिकरारा ब्लाक के प्राथमिक विद्यालय बथुआवर में प्रभारी प्राधानाध्यापक के पद पर तैनात हैं उन्होंने भी अपने वेतन से दस हजार रुपये का योगदान दिया। तेजस टूडे डॉट काम दोनों ही चेक भारतीय रेड क्रॉस सोसाइटी जौनपुर के खाते में जिसके सचिव मनोज वत्स है उसी में जिलाध्यक्ष अमित सिंह ने अपने बड़े भाई पत्रकार शरद सिंह के साथ कलेक्ट्रेट परिसर में जाकर जिलाधिकारी दिनेश कुमार सिंह के हाथों में सौंपा। उन्होंने जिलाधिकारी को आश्वस्त किया कि वैश्विक महामारी कोरोना में असहाय और जरूरतमंद लोगों की सेवा में जो भी योगदान होगा उसके लिए वे हमेशा तैयार रहेंगे। तेजस टूडे डॉट काम लाकडाउन के बाद से ही घर पर रहकर वे खण्ड विकास अधिकारी छोटेलाल तिवारी व प्रभारी निरीक्षक सिकरारा थाना के विनय प्रकाश सिंह के सहयोग से ब्लाक के धरिकार बस्ती व मुसहर बस्ती के जरूरतमंद लोगों के सहयोग में निरंतर लगे हुए हैं।

सौरभ सिंह
जौनपुर। कोरोना पीड़ितों के सहायतार्थ शिक्षक दम्पत्ति ने सोमवार को अपने वेतन से 21 हजार रुपये का चेक जिलाधिकारी को सौंपा। मुख्यमंत्री राहत कोष में भी दोनों का एक दिन का वेतन पहले ही कट चुका है। इसके साथ ही वे जरूरतमंद लोगों की सहायता में भी शिक्षक नेता अनवरत लगे हुए है।

सिकरारा क्षेत्र के अंग्रेजी माध्यम प्राथमिक विद्यालय ताहिरपुर के प्रधानाध्यापक व प्राथमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष अमित सिंह ने अपने वेतन से 11 हजार व उनकी पत्नी संयुक्ता सिंह जो सिकरारा ब्लाक के प्राथमिक विद्यालय बथुआवर में प्रभारी प्राधानाध्यापक के पद पर तैनात हैं उन्होंने भी अपने वेतन से दस हजार रुपये का योगदान दिया। तेजस टूडे डॉट काम

दोनों ही चेक भारतीय रेड क्रॉस सोसाइटी जौनपुर के खाते में जिसके सचिव मनोज वत्स है उसी में जिलाध्यक्ष अमित सिंह ने अपने बड़े भाई पत्रकार शरद सिंह के साथ कलेक्ट्रेट परिसर में जाकर जिलाधिकारी दिनेश कुमार सिंह के हाथों में सौंपा। उन्होंने जिलाधिकारी को आश्वस्त किया कि वैश्विक महामारी कोरोना में असहाय और जरूरतमंद लोगों की सेवा में जो भी योगदान होगा उसके लिए वे हमेशा तैयार रहेंगे। तेजस टूडे डॉट काम

लाकडाउन के बाद से ही घर पर रहकर वे खण्ड विकास अधिकारी छोटेलाल तिवारी व प्रभारी निरीक्षक सिकरारा थाना के विनय प्रकाश सिंह के सहयोग से ब्लाक के धरिकार बस्ती व मुसहर बस्ती के जरूरतमंद लोगों के सहयोग में निरंतर लगे हुए हैं।