जौनपुर में कोरोना पॉजिटिव मामलों का हुआ जबर्दस्त विस्फोट

दो दिन  में मिले 45 नये मरीज, जनपद में चहुंओर मचा हड़कम्प जौनपुर। देश-दुनिया में तेजी से फैली महामारी के बीच जौनपुर अभी तक सुरक्षित रही। एकाध मामले सामने आये जिनमें से अधिकांश लोग ठीक होकर घर चले गये लेकिन बीते गुरूवार एवं आज शुक्रवार को ऐसा विस्फोट हुआ कि जनपद के अलावा पूरे उत्तर प्रदेश में हड़कम्प मच गया। विभागीय सूत्रों के अनुसार बीते गुरूवार को 17 कोरोना पॉजिटिव मामले एक साथ सामने आये जो मुम्बई से आये बताये जा रहे हैं। एक साथ 17 मामले सामने आने से जिला, पुलिस व स्वास्थ्य विभाग अभी तक अफरा-तफरी के बीच लगा हुआ था कि शुक्रवार को एक और जबर्दस्त विस्फोट में 28 मामले सामने आये। ये सभी लोग जनपद के मड़ियाहूं, मुंगराबादशाहपुर, मेहरावां, बदलापुर, जलालपुर, मछलीशहर, केराकत व शाहगंज क्षेत्र के निवासी बताये जा रहे हैं। अभी तक गिने-चुने मामले को लेकर ऑरेंज जोन में रहने वाला जौनपुर अचानक सुर्खियों में आ गया जो रेड जोन में शामिल होने का संकेत दे रहा है। दो दिन में 45 कोरोना पॉजिटिव मामला सामने आने से जौनपुर में मरीजों का ग्राफ अचानक इतना बढ़ गया कि जिला, पुलिस व स्वास्थ्य विभाग के अलावा पूरे जनपद में हड़कम्प मच गया। इसी को लेकर जिलाधिकारी ने आदेश जारी कर दिया कि 23 मई दिन शनिवार से दवा, दूध, फल व सब्जी की दुकानों को छोड़कर सभी दुकानें बन्द रहेंगी।

दो दिन में मिले 45 नये मरीज, जनपद में चहुंओर मचा हड़कम्प

जौनपुर। देश-दुनिया में तेजी से फैली महामारी के बीच जौनपुर अभी तक सुरक्षित रही। एकाध मामले सामने आये जिनमें से अधिकांश लोग ठीक होकर घर चले गये लेकिन बीते गुरूवार एवं आज शुक्रवार को ऐसा विस्फोट हुआ कि जनपद के अलावा पूरे उत्तर प्रदेश में हड़कम्प मच गया। विभागीय सूत्रों के अनुसार बीते गुरूवार को 17 कोरोना पॉजिटिव मामले एक साथ सामने आये जो मुम्बई से आये बताये जा रहे हैं।

एक साथ 17 मामले सामने आने से जिला, पुलिस व स्वास्थ्य विभाग अभी तक अफरा-तफरी के बीच लगा हुआ था कि शुक्रवार को एक और जबर्दस्त विस्फोट में 28 मामले सामने आये। ये सभी लोग जनपद के मड़ियाहूं, मुंगराबादशाहपुर, मेहरावां, बदलापुर, जलालपुर, मछलीशहर, केराकत व शाहगंज क्षेत्र के निवासी बताये जा रहे हैं। अभी तक गिने-चुने मामले को लेकर ऑरेंज जोन में रहने वाला जौनपुर अचानक सुर्खियों में आ गया जो रेड जोन में शामिल होने का संकेत दे रहा है।

दो दिन में 45 कोरोना पॉजिटिव मामला सामने आने से जौनपुर में मरीजों का ग्राफ अचानक इतना बढ़ गया कि जिला, पुलिस व स्वास्थ्य विभाग के अलावा पूरे जनपद में हड़कम्प मच गया। इसी को लेकर जिलाधिकारी ने आदेश जारी कर दिया कि 23 मई दिन शनिवार से दवा, दूध, फल व सब्जी की दुकानों को छोड़कर सभी दुकानें बन्द रहेंगी।

दो दिन में मिले 45 नये मरीज, जनपद में चहुंओर मचा हड़कम्प  जौनपुर। देश-दुनिया में तेजी से फैली महामारी के बीच जौनपुर अभी तक सुरक्षित रही। एकाध मामले सामने आये जिनमें से अधिकांश लोग ठीक होकर घर चले गये लेकिन बीते गुरूवार एवं आज शुक्रवार को ऐसा विस्फोट हुआ कि जनपद के अलावा पूरे उत्तर प्रदेश में हड़कम्प मच गया। विभागीय सूत्रों के अनुसार बीते गुरूवार को 17 कोरोना पॉजिटिव मामले एक साथ सामने आये जो मुम्बई से आये बताये जा रहे हैं। एक साथ 17 मामले सामने आने से जिला, पुलिस व स्वास्थ्य विभाग अभी तक अफरा-तफरी के बीच लगा हुआ था कि शुक्रवार को एक और जबर्दस्त विस्फोट में 28 मामले सामने आये। ये सभी लोग जनपद के मड़ियाहूं, मुंगराबादशाहपुर, मेहरावां, बदलापुर, जलालपुर, मछलीशहर, केराकत व शाहगंज क्षेत्र के निवासी बताये जा रहे हैं। अभी तक गिने-चुने मामले को लेकर ऑरेंज जोन में रहने वाला जौनपुर अचानक सुर्खियों में आ गया जो रेड जोन में शामिल होने का संकेत दे रहा है। दो दिन में 45 कोरोना पॉजिटिव मामला सामने आने से जौनपुर में मरीजों का ग्राफ अचानक इतना बढ़ गया कि जिला, पुलिस व स्वास्थ्य विभाग के अलावा पूरे जनपद में हड़कम्प मच गया। इसी को लेकर जिलाधिकारी ने आदेश जारी कर दिया कि 23 मई दिन शनिवार से दवा, दूध, फल व सब्जी की दुकानों को छोड़कर सभी दुकानें बन्द रहेंगी।
Deepak Jaiswal 7007529997, 9918557796
आप लोगों भरपूर सहयोग और प्यार की वजह से तेजस टूडे डॉट कॉम आज Google News और Dailyhunt जैसे बड़े प्लेटर्फाम पर जगह बना लिया है। आज इसकी पाठक संख्या लगातार बढ़ रही है और इसके लगभग 2 करोड़ विजिटर हो गये है। आपका प्यार ऐसे ही मिलता रहा तो यह पूर्वांचल के साथ साथ भारत में अपना एक अलग पहचान बना लेगा।