Home Jaunpur सराहनीय है थानाध्यक्ष विजय चौरसिया की कार्यशैली

सराहनीय है थानाध्यक्ष विजय चौरसिया की कार्यशैली

0
सराहनीय है थानाध्यक्ष विजय चौरसिया की कार्यशैली

सोसल डिस्टेंस का करा रहे हैं सक्रियता से पालन सुइथाकला, जौनपुर। सम्प्रति वैश्विक महामारी बन चुके कोरोना वायरस का पूरे विश्व में सटीक इलाज उपलब्ध नहीं हो सका है। ऐसे में बचाव और सावधानी से ही हम इस पर विजय पा सकते हैं। प्रधानमंत्री द्वारा 21 दिनों के लॉक डाउन का मूल उद्देश्य सभी लोगों को सोशल डिस्टेंस का पालन करना है। गरीबों व असहायों की मदद करने के साथ ही प्रभारी निरीक्षक सरपतहां विजय चौरसिया क्षेत्र में सोशल डिस्टेंस का पालन भी सक्रियता से करा रहे हैं। बैंकों पर इकट्ठा हो रही भीड़ को देखते हुए प्रभारी निरीक्षक स्वयं बैंकों पर पहुंचकर लोगों से सोशल डिस्टेंस का पालन करने के साथ ही कोरोना वायरस से बचाव के प्रति लोगों को जागरूक कर रहे हैं। लोगों को जागरूक करते हुए उन्होंने कहा कि सभी लोग पूरी ईमानदारी और निष्ठा से लॉक डाउन का पालन करें। बहुत जरूरी हो तभी घर से बाहर निकलें। सभी लोगों को चेहरे पर मास्क लगाना अनिवार्य है। उक्त नियमों की अवहेलना करने वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। प्रभारी निरीक्षक के साथ ही सरायमोहिउद्दीनपुर चौकी प्रभारी विवेक तिवारी, वरिष्ठ उपनिरीक्षक राम विलास, उपनिरीक्षक राम नारायण गिरी, कमलेश कुमार, सुधीर कुमार ने क्षेत्र के रूधौली, डीहअसरफाबाद, अरसिया, सरायमोहिउद्दीनपुर, समोधपुर, पट्टीनरेन्द्रपुर सहित कई स्थानों पर पहुंचकर लोगों को सोशल डिस्टेंस का पालन करने की बात बताई।

सोसल डिस्टेंस का करा रहे हैं सक्रियता से पालन

सुइथाकला, जौनपुर। सम्प्रति वैश्विक महामारी बन चुके कोरोना वायरस का पूरे विश्व में सटीक इलाज उपलब्ध नहीं हो सका है। ऐसे में बचाव और सावधानी से ही हम इस पर विजय पा सकते हैं। प्रधानमंत्री द्वारा 21 दिनों के लॉक डाउन का मूल उद्देश्य सभी लोगों को सोशल डिस्टेंस का पालन करना है। गरीबों व असहायों की मदद करने के साथ ही प्रभारी निरीक्षक सरपतहां विजय चौरसिया क्षेत्र में सोशल डिस्टेंस का पालन भी सक्रियता से करा रहे हैं।

बैंकों पर इकट्ठा हो रही भीड़ को देखते हुए प्रभारी निरीक्षक स्वयं बैंकों पर पहुंचकर लोगों से सोशल डिस्टेंस का पालन करने के साथ ही कोरोना वायरस से बचाव के प्रति लोगों को जागरूक कर रहे हैं। लोगों को जागरूक करते हुए उन्होंने कहा कि सभी लोग पूरी ईमानदारी और निष्ठा से लॉक डाउन का पालन करें। बहुत जरूरी हो तभी घर से बाहर निकलें। सभी लोगों को चेहरे पर मास्क लगाना अनिवार्य है। उक्त नियमों की अवहेलना करने वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

प्रभारी निरीक्षक के साथ ही सरायमोहिउद्दीनपुर चौकी प्रभारी विवेक तिवारी, वरिष्ठ उपनिरीक्षक राम विलास, उपनिरीक्षक राम नारायण गिरी, कमलेश कुमार, सुधीर कुमार ने क्षेत्र के रूधौली, डीहअसरफाबाद, अरसिया, सरायमोहिउद्दीनपुर, समोधपुर, पट्टीनरेन्द्रपुर सहित कई स्थानों पर पहुंचकर लोगों को सोशल डिस्टेंस का पालन करने की बात बताई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here