राज्य जनसम्पर्क अधिकारी ने कार्यक्रम अधिकारियों से की बैठक

पूविवि के जौनपुर, आजमगढ़, गाजीपुर, मऊ के कालेजों ने लिया हिस्सा जौनपुर। प्रदेश सरकार के राज्य जनसम्पर्क अधिकारी एवं विशेष कार्याधिकारी डा. अंशुमाली शर्मा ने वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय के समन्वयक एवं कार्यक्रम अधिकारियों को वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये कोरोना से लड़ने की तैयारी पर जोर दिया। साथ ही लोगों को जागरूक करने के लिये योजनाओं के बारे में बताया। उन्होंने पूविवि के राष्ट्रीय सेवा योजना के समन्वयक राकेश यादव से सम्बद्ध महाविद्यालयों में कार्यरत कार्यक्रम अधिकारियों के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से बैठक किया। इस दौरान डा. शर्मा ने महत्वपूर्ण बिन्दुओं पर बल देते हुये कहा कि कोरोना वायरस विरोध लड़ने का समय है लेकिन इसमें तमाम तरह की भ्रांतियां पैदा हो रही हैं जिन्हें शीघ्र दूर करना होगा। उन्होंने कहा कि समाचार पत्रों, स्वयंसेवक, सेविकाओं को व्हाट्सएप ग्रुप बनाकर सभी जिलों से जोड़ा जाय और कोरोना संक्रमण से बचाव सम्बन्धी सूचना का सम्प्रेषण करें। साथ ही ग्रुप में किये गये सभी कार्य की संख्या, जिला नोडल अधिकारी व प्रदेश शासन को प्रेषित करें। उन्होंने कहा कि रासेयो के जो स्वयंसेवक जिला प्रशासन का सहयोग करना चाहते हैं, उनकी सूची बनाकर उन्हें डोर स्टेप डिलवरी सहित अन्य सहायक कार्यों में लगाया जायेगा। तीसरे बिन्दु पर उन्होंने कहा कि समाज में तमाम भ्रांतियां लॉक डाउन व्यवस्था को प्रभावित कर रही हैं जिस पर जनजागरूकता का पहल किया जाय। कोरोना से प्रभावित या भयभीत, घबराहट में पड़े लोगों को आनलाइन व फोन पर काउंसलिंग करायी जायेगी। जो भी शिक्षक कार्य करना चाहते हैं, वह नाम और नम्बर क्षेत्रीय निदेशालय लखनऊ को भेजें। वीडियो कांफ्रेंसिंग पर उन्होंने पूविवि के कार्यक्रम अधिकारियों को लोगों के बीच जागरूकता, बचाव के साथ कोरोना की लड़ाई में योगदान देने की अपील किया। वीडियो कांफ्रेंसिंग में आजमगढ़ के नोडल अधिकारी डा. उदयभान, मऊ के डा. घनश्याम पटेल, गाजीपुर के डा. अमित कुमार, जौनपुर के डा. अजय सिंह, डा. अखिलेश शर्मा शास्त्री, डा. राम मोहन अस्थाना, डा. राजश्री सिंह सोलंकी, डा. ज्योती कुमारी, डा. संतोष पाण्डेय, डा. नीरज श्रीवास्तव, डा. शालिनी सिंह, डा. अरविन्द यादव, डा. अभिषेक उपाध्याय, डा. श्रीनिवास तिवारी, डा. अरूण कुमार आदि लोगों ने प्रतिभाग किया। उत्तर प्रदेश,समाचार झारखंड,राजस्थान,चित्रकूट,जामताड़ा,देश विदेश,लातेहार,राजमहल,कोडरमा,जयपुर,रामगढ,देवघर,धनबाद,देखिए,हिन्दुस्तान नंबर वन टीवी,भारत

पूविवि के जौनपुर, आजमगढ़, गाजीपुर, मऊ के कालेजों ने लिया हिस्सा

जौनपुर। प्रदेश सरकार के राज्य जनसम्पर्क अधिकारी एवं विशेष कार्याधिकारी डा. अंशुमाली शर्मा ने वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय के समन्वयक एवं कार्यक्रम अधिकारियों को वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये कोरोना से लड़ने की तैयारी पर जोर दिया। साथ ही लोगों को जागरूक करने के लिये योजनाओं के बारे में बताया। उन्होंने पूविवि के राष्ट्रीय सेवा योजना के समन्वयक राकेश यादव से सम्बद्ध महाविद्यालयों में कार्यरत कार्यक्रम अधिकारियों के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से बैठक किया।

विकासखंड में स्वास्थ्य केन्द्रों पर स्वास्थ्य मेला का आयोजन

इस दौरान डा. शर्मा ने महत्वपूर्ण बिन्दुओं पर बल देते हुये कहा कि कोरोना वायरस विरोध लड़ने का समय है लेकिन इसमें तमाम तरह की भ्रांतियां पैदा हो रही हैं जिन्हें शीघ्र दूर करना होगा। उन्होंने कहा कि समाचार पत्रों, स्वयंसेवक, सेविकाओं को व्हाट्सएप ग्रुप बनाकर सभी जिलों से जोड़ा जाय और कोरोना संक्रमण से बचाव सम्बन्धी सूचना का सम्प्रेषण करें। साथ ही ग्रुप में किये गये सभी कार्य की संख्या, जिला नोडल अधिकारी व प्रदेश शासन को प्रेषित करें। उन्होंने कहा कि रासेयो के जो स्वयंसेवक जिला प्रशासन का सहयोग करना चाहते हैं, उनकी सूची बनाकर उन्हें डोर स्टेप डिलवरी सहित अन्य सहायक कार्यों में लगाया जायेगा।

गरीब/घूमंतू परिवार को एडीओ कापरेटिव ने दिया खाद्य सामग्री

तीसरे बिन्दु पर उन्होंने कहा कि समाज में तमाम भ्रांतियां लॉक डाउन व्यवस्था को प्रभावित कर रही हैं जिस पर जनजागरूकता का पहल किया जाय। कोरोना से प्रभावित या भयभीत, घबराहट में पड़े लोगों को आनलाइन व फोन पर काउंसलिंग करायी जायेगी। जो भी शिक्षक कार्य करना चाहते हैं, वह नाम और नम्बर क्षेत्रीय निदेशालय लखनऊ को भेजें। वीडियो कांफ्रेंसिंग पर उन्होंने पूविवि के कार्यक्रम अधिकारियों को लोगों के बीच जागरूकता, बचाव के साथ कोरोना की लड़ाई में योगदान देने की अपील किया।

गली से सड़क तक लगातार सेनिटाइज कर रहे पालिकाकर्मीः जिलाधिकारी दिनेश सिंह

वीडियो कांफ्रेंसिंग में आजमगढ़ के नोडल अधिकारी डा. उदयभान, मऊ के डा. घनश्याम पटेल, गाजीपुर के डा. अमित कुमार, जौनपुर के डा. अजय सिंह, डा. अखिलेश शर्मा शास्त्री, डा. राम मोहन अस्थाना, डा. राजश्री सिंह सोलंकी, डा. ज्योती कुमारी, डा. संतोष पाण्डेय, डा. नीरज श्रीवास्तव, डा. शालिनी सिंह, डा. अरविन्द यादव, डा. अभिषेक उपाध्याय, डा. श्रीनिवास तिवारी, डा. अरूण कुमार आदि लोगों ने प्रतिभाग किया।

उत्तर प्रदेश,समाचार झारखंड,राजस्थान,चित्रकूट,जामताड़ा,देश विदेश,लातेहार,राजमहल,कोडरमा,जयपुर,रामगढ,देवघर,धनबाद,देखिए,हिन्दुस्तान नंबर वन टीवी,भारत