एसएसपी ने किया हॉटस्पॉट एरिया गंगापुर का दौरा

आशंकित 2 लोगों को एंबुलेंस से जांच के लिए भेजा मुस्ताक आलम रोहनिया, वाराणसी। रोहनिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत गंगापुर में एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने हाट स्पाट एरिया गंगापुर में अपराह्न लगभग 5 बजे निरीक्षण के दौरान कुरौना संक्रमण से हुए मृतक परिवार के लोगों से मिलकर लोगों को सांत्वना देते हुए बताया कि जो दो लोग पॉजिटिव पाए गए हैं उनका इलाज जारी है वो भी जल्द ही ठीक हो जाएंगे और बाकी सभी लोगों का जांच नीगेटिव पाये जाने के बारे में बताते हुए परिवार वालों को सांत्वना दिये। उसके बाद रोहनिया थाना प्रभारी परशुराम त्रिपाठी को कहा कि गंगापुर हॉटस्पॉट एरिया का सुरक्षा व्यवस्था के बारे में किसी प्रकार की लापरवाही नहीं होनी चाहिए। इसके अलावा नगर पंचायत गंगापुर के चेयरमैन दिलीप सेठ ने बताया कि हर वार्ड में लोगों के स्वास्थ्य संबंधी जानकारी लेने के लिए लगाए गए आंगनवाड़ी तथा सभासदों से प्राप्त सूचना पर वार्ड नंबर 9 में रहने वाले मिठाई मौर्य की पत्नी चंदा देवी 55 वर्षीय तथा चंदन 24 वर्षीय नामक लड़के को खांसी तथा सांस लेने में शिकायत होने पर एंबुलेंस बुलाकर दोनों लोगों को जांच के लिए पंडित दीनदयाल उपाध्याय हॉस्पिटल के लिए भेजा गया। इसके अलावा नगर पंचायत अधिशासी अभियंता अजीत कुमार सिंह ने तथा गंगापुर चौकी इंचार्ज संजय सिंह ने बताया कि हाटस्पाट एरिया में विगत दो-तीन दिन से लोगों को खाने पीने के सामान सही ढंग से नहीं उपलब्ध हो रहा था जिसको लेकर सभी लोगों में खाने पीने की समस्या पैदा हो गई थी। जिसको देखते हुए शुक्रवार को कुछ लोगों का टीम बनाकर लोगों को खाने-पीने संबंधी सब्जी दूध फल व अनाज घर-घर पहुंचाया गया।

आशंकित 2 लोगों को एंबुलेंस से जांच के लिए भेजा

मुस्ताक आलम
रोहनिया, वाराणसी। रोहनिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत गंगापुर में एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने हाट स्पाट एरिया गंगापुर में अपराह्न लगभग 5 बजे निरीक्षण के दौरान कुरौना संक्रमण से हुए मृतक परिवार के लोगों से मिलकर लोगों को सांत्वना देते हुए बताया कि जो दो लोग पॉजिटिव पाए गए हैं उनका इलाज जारी है वो भी जल्द ही ठीक हो जाएंगे और बाकी सभी लोगों का जांच नीगेटिव पाये जाने के बारे में बताते हुए परिवार वालों को सांत्वना दिये। उसके बाद रोहनिया थाना प्रभारी परशुराम त्रिपाठी को कहा कि गंगापुर हॉटस्पॉट एरिया का सुरक्षा व्यवस्था के बारे में किसी प्रकार की लापरवाही नहीं होनी चाहिए।

इसके अलावा नगर पंचायत गंगापुर के चेयरमैन दिलीप सेठ ने बताया कि हर वार्ड में लोगों के स्वास्थ्य संबंधी जानकारी लेने के लिए लगाए गए आंगनवाड़ी तथा सभासदों से प्राप्त सूचना पर वार्ड नंबर 9 में रहने वाले मिठाई मौर्य की पत्नी चंदा देवी 55 वर्षीय तथा चंदन 24 वर्षीय नामक लड़के को खांसी तथा सांस लेने में शिकायत होने पर एंबुलेंस बुलाकर दोनों लोगों को जांच के लिए पंडित दीनदयाल उपाध्याय हॉस्पिटल के लिए भेजा गया।

इसके अलावा नगर पंचायत अधिशासी अभियंता अजीत कुमार सिंह ने तथा गंगापुर चौकी इंचार्ज संजय सिंह ने बताया कि हाटस्पाट एरिया में विगत दो-तीन दिन से लोगों को खाने पीने के सामान सही ढंग से नहीं उपलब्ध हो रहा था जिसको लेकर सभी लोगों में खाने पीने की समस्या पैदा हो गई थी। जिसको देखते हुए शुक्रवार को कुछ लोगों का टीम बनाकर लोगों को खाने-पीने संबंधी सब्जी दूध फल व अनाज घर-घर पहुंचाया गया।