Wednesday, August 10, 2022

श्रीकांत बने भारतीय केसरिया वाहिनी के नगर प्रवक्ता | #TEJASTODAY

चंदन अग्रहरि शाहगंज, जौनपुर। स्थानीय नगर में लम्बे समय से हिन्दू युवा वाहिनी की इकाई भंग चल रही थी। जिसको देखते हुए गुरुवार को जिला उपाध्यक्ष हिमांशु के आवास पर जिलाध्यक्ष डा. अनिल दुबे और जिला प्रभारी श्रीश मोदनवाल ने बैठक आयोजित की। जिसमें समस्त कार्यकर्ताओं की सहमति से अक्षत अग्रहरी को नगर अध्यक्ष और रणवीर साहू रिंकू को नगर संयोजक बनाया गया। इस अवसर पर भुवनेश्वर मोदनवाल, श्रीश अग्रहरि, नीलेश मौर्यवंशी, कुलदीप सिंह, शुभम अग्रहरि आदि उपस्थित रहे।

जौनपुर। भारतीय केसरिया वाहिनी के जिलाध्यक्ष राज कुमार सिंह की अध्यक्षता में पॉलिटेक्निक चौराहा स्थित कार्यालय पर बैठक आयोजित की गई। जिसमें पदाधिकारियों के सर्वसम्मति से श्रीकांत श्रीवास्तव एडवोकेट को नगर प्रवक्ता बनाया गया। श्री सिंह ने बताया कि श्रीकांत श्रीवास्तव सिविल कोर्ट में अधिवक्ता हैं। साथ ही पत्रकारिता जगत से भी जुड़े हुए हैं।

इनके जुड़ने से संगठन को मजबूती मिलेगी। इस मौके पर जिला उपाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह, जिला महासचिव संदीप दुबे, प्रमोद सिंह, प्रशांत विक्रम सिंह, दीनानाथ साहू, आशीष श्रीवास्तव, दुर्गेश ठठेरा, आशुतोष कुमार सिंह आदि उपस्थित रहे। संचालन जिला महामंत्री अतुल श्रीवास्तव ने किया।सौरभ सिंह सिकरारा, जौनपुर। स्थानीय क्षेत्र के सिकरारा थाने पर कोरोना महामारी के मद्देनजर शासन द्वारा आदेश के बावजूद भी दोपहिया सवार लोग न तो मास्क लगाकर चल रहे है न तो हेलमेट लगाकर चल रहे है। ऐसे लोगों के साथ सिकरारा पुलिस कड़ाई से पेश आ रही है, और सरकारी आदेश का पालन करते हुए दोपहिया वाहन चालकों के खिलाफ विगत कई दिनों से चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। फिर भी दोपहिया वाहन चालक सुधरने का नाम नही ले रहे है। कोई बिना मास्क लगाए गाड़ी चला रहा है, तो कोई बिना हेलमेट के गाड़ी चला रहा है तो कोई डबल सवारियों के साथ चल रहा है। ऐसे ही लोगों को सिकरारा पुलिस ने बुधवार को चेकिंग अभियान के समय 104 गाड़ियों का चालान किया और 25000 रुपया सम्मन शुल्क वसूला और गुरुवार को दोपहर तक पुलिस नौ गाड़ियों का चालान कर चुकी थी 2100 रुपये सम्मन शुल्क वसूल चुकी थी और चेकिंग अभियान चालू था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Read More

Recent