बाबा साहब के सपनों को साकार करने उतरे सपाजनः लाल बहादुर

जौनपुर। समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष लाल बहादुर यादव के निर्देश पर बाबा साहब डा. भीम राव अम्बेडकर की जयंती पर जिले भर के कार्यकर्ता गांव-गांव में दूध, फल, बिस्किट आदि बांटे। इस बाबत श्री यादव ने कहा कि बाबा साहब का सपना था कि कोई गरीब, शोषित, वंचित परिवार भूखा न रहे। सबको एक समानता का अवसर मिले। ऐसे महान व्यक्ति के विचारों को आगे बढ़ाने के लिये आज समाजवादी पार्टी संकल्पित है। आज हम लोग शोषित, वंचित आदि परिवार में जाकर दूध, फल, बिस्किट आदि देने का काम किये। ऐसे परिवार के चेहरों पर थोड़ी मुस्कान लाने का काम किया गया है। श्री यादव ने कहा कि समाजवादी साथियों के प्रति आभारी हूं जिन्होंने समाजवादी विचारधारा को बाबा बाबा के सपनों को साकार करने में थोड़ी सी पहल की। आगे भी ऐसे परिवार की मदद समाजवादी पार्टी के लोग करते रहेंगे। आज कोरोना जैसी महामारी से पूरा देश परेशान है। वहीं गरीब, पिछड़ा, दलित, मजदूर आदि जो मेहनत-मजदूरी करके अपना व परिवार का पेट भरता था, आज वह घर बैठकर आशा भरी निगाहों से समाजवादी पार्टी की ओर देख रहा है। इस दशा में जब तक महामारी इस देश से खत्म नहीं हो जाती तब तक हम लोगों का यही संकल्प है कि कोई भी गरीब बच्चा खाने व दूध के बिना सोने न पाये। कोई गरीब परिवार भोजन के बिना सोने न पाये। इसी संकल्प के साथ हम लोग पूरी निष्ठा व ईमानदारी से गांव-गांव एवं घर-घर जाकर सबकी समस्याओं को समझकर उनका हाल निदान करने का काम कर रहे हैं। इस आशय की जानकारी निवर्तमान जिला प्रवक्ता राहुल त्रिपाठी ने प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से दी है।

जौनपुर। समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष लाल बहादुर यादव के निर्देश पर बाबा साहब डा. भीम राव अम्बेडकर की जयंती पर जिले भर के कार्यकर्ता गांव-गांव में दूध, फल, बिस्किट आदि बांटे। इस बाबत श्री यादव ने कहा कि बाबा साहब का सपना था कि कोई गरीब, शोषित, वंचित परिवार भूखा न रहे। सबको एक समानता का अवसर मिले। ऐसे महान व्यक्ति के विचारों को आगे बढ़ाने के लिये आज समाजवादी पार्टी संकल्पित है।

आज हम लोग शोषित, वंचित आदि परिवार में जाकर दूध, फल, बिस्किट आदि देने का काम किये। ऐसे परिवार के चेहरों पर थोड़ी मुस्कान लाने का काम किया गया है। श्री यादव ने कहा कि समाजवादी साथियों के प्रति आभारी हूं जिन्होंने समाजवादी विचारधारा को बाबा बाबा के सपनों को साकार करने में थोड़ी सी पहल की। आगे भी ऐसे परिवार की मदद समाजवादी पार्टी के लोग करते रहेंगे। आज कोरोना जैसी महामारी से पूरा देश परेशान है। वहीं गरीब, पिछड़ा, दलित, मजदूर आदि जो मेहनत-मजदूरी करके अपना व परिवार का पेट भरता था, आज वह घर बैठकर आशा भरी निगाहों से समाजवादी पार्टी की ओर देख रहा है।

इस दशा में जब तक महामारी इस देश से खत्म नहीं हो जाती तब तक हम लोगों का यही संकल्प है कि कोई भी गरीब बच्चा खाने व दूध के बिना सोने न पाये। कोई गरीब परिवार भोजन के बिना सोने न पाये। इसी संकल्प के साथ हम लोग पूरी निष्ठा व ईमानदारी से गांव-गांव एवं घर-घर जाकर सबकी समस्याओं को समझकर उनका हाल निदान करने का काम कर रहे हैं। इस आशय की जानकारी निवर्तमान जिला प्रवक्ता राहुल त्रिपाठी ने प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से दी है।