हॉटस्पॉट एरिया गंगापुर में कीटनाशक दवाओं व फागिंग का हुआ छिड़काव

लाक डाउन का पालन करते हुए घर में रहने का किया अपीलमुस्ताक आलमआराजी लाइन, वाराणसी। स्थानीय क्षेत्र आराजी लाइन राजातालाब हाट स्पाट एरिया गंगापुर में उप जिलाधिकारी राजातालाब विक्रमादित्य सिंह मलिक ने सोमवार को निरीक्षण के दौरान अधिशासी अभियंता अजीत कुमार सिंह को कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए सभी वार्डों में कीटनाशक दवाओं तथा फागिंग का छिड़काव कराने का निर्देश दिया। उसके बाद नगर पंचायत गंगापुर के हर वार्ड के गली गली तथा बाजार व दुकानों के साथ घर के सामने व नाली व सड़कों पर चुना तथा ब्लीचिंग पाउडर व कीटनाशक दवाओं का छिड़काव कराया गया।इसके साथ-साथ शाम को मच्छरों से बचाव के लिए सभी वार्डो मैं फागिंग भी किया गया। हाइड्रोक्लोराइड से सभी वार्डों के मकानों के दरवाजे व खिड़कियों पर छिड़काव किया गया। और बताया कि सभी वार्डों में चयनित टीमों द्वारा सभी लोगों को खाने पीने के सामान के साथ-साथ घर-घर अखबार भी पहुंचाया जा रहा है। इसके दौरान गंगापुर चौकी इंचार्ज संजय राय द्वारा हॉटस्पॉट एरिया के सभी वार्डों में सभी लोगों को घर से बाहर न निकलने का अपील करते हुए लाक डाउन के नियमों का पालन न करने वालो के खिलाफ कानूनी कार्यवाही करने का चेतावनी भी दिया। नगर पंचायत गंगापुर के चेयरमैन दिलीप सेठ ने बताया कि मंगलवार को वार्ड नंबर 4 के लोगों का स्वास्थ्य विभाग के द्वारा थर्मल स्कैनिंग जांच किया जाएगा।

लाक डाउन का पालन करते हुए घर में रहने का किया अपील

मुस्ताक आलम
आराजी लाइन, वाराणसी। स्थानीय क्षेत्र आराजी लाइन राजातालाब हाट स्पाट एरिया गंगापुर में उप जिलाधिकारी राजातालाब विक्रमादित्य सिंह मलिक ने सोमवार को निरीक्षण के दौरान अधिशासी अभियंता अजीत कुमार सिंह को कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए सभी वार्डों में कीटनाशक दवाओं तथा फागिंग का छिड़काव कराने का निर्देश दिया। उसके बाद नगर पंचायत गंगापुर के हर वार्ड के गली गली तथा बाजार व दुकानों के साथ घर के सामने व नाली व सड़कों पर चुना तथा ब्लीचिंग पाउडर व कीटनाशक दवाओं का छिड़काव कराया गया।

इसके साथ-साथ शाम को मच्छरों से बचाव के लिए सभी वार्डो मैं फागिंग भी किया गया। हाइड्रोक्लोराइड से सभी वार्डों के मकानों के दरवाजे व खिड़कियों पर छिड़काव किया गया। और बताया कि सभी वार्डों में चयनित टीमों द्वारा सभी लोगों को खाने पीने के सामान के साथ-साथ घर-घर अखबार भी पहुंचाया जा रहा है। इसके दौरान गंगापुर चौकी इंचार्ज संजय राय द्वारा हॉटस्पॉट एरिया के सभी वार्डों में सभी लोगों को घर से बाहर न निकलने का अपील करते हुए लाक डाउन के नियमों का पालन न करने वालो के खिलाफ कानूनी कार्यवाही करने का चेतावनी भी दिया। नगर पंचायत गंगापुर के चेयरमैन दिलीप सेठ ने बताया कि मंगलवार को वार्ड नंबर 4 के लोगों का स्वास्थ्य विभाग के द्वारा थर्मल स्कैनिंग जांच किया जाएगा।