Wednesday, August 17, 2022

गरीबो के मदद के लिए युवाओं का जुनून सर चढ़कर बोल रहा

रोहनिया, वाराणसी। कोरोना महामारी की इस जंग में जहां उत्तर प्रदेश सरकार के सभी आला अधिकारी अपने अपने जिले में जरूरतमंद लोगों के लिए हर प्रकार से सुविधा मुहैया कराने में जुटे है। तो वहीं दूसरी तरफ प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र बनारस के युवा समाजसेवी कैसे पीछे रह सकते है लॉक डाउन के दौरान गरीबों की मदत के लिए युवाओं का जुनून सर चढ़कर बोल रहा है। और जिला प्रशासन के आदेशों को मध्यनजर रखते हुए भदवर ग्राम के युवा समाजसेवी मोंटी सिंह और महेश सिंह के नेतृत्व में आज रविवार को रंजू सिंह और डब्बू सिंह के सहयोग द्वारा भदवर गांव के आज पाल बस्ती, शर्मा, बस्ती, प्रजापति बस्ती, राजभर बस्ती, कनौजिया बस्ती में लगभग 350 खाद्य सामग्री पैकेट बाटे गए। इसी क्रम में बनारस बार एसोसिएशन महामंत्री अरुण सिंह, अवधेश नारायण, भदवर चौकी प्रभारी सत्येंद्र प्रताप सिंह, डब्बू सिंह, विशाल सिंह का सहयोग रहा।

रोहनिया, वाराणसी। कोरोना महामारी की इस जंग में जहां उत्तर प्रदेश सरकार के सभी आला अधिकारी अपने अपने जिले में जरूरतमंद लोगों के लिए हर प्रकार से सुविधा मुहैया कराने में जुटे है। तो वहीं दूसरी तरफ प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र बनारस के युवा समाजसेवी कैसे पीछे रह सकते है लॉक डाउन के दौरान गरीबों की मदत के लिए युवाओं का जुनून सर चढ़कर बोल रहा है।

और जिला प्रशासन के आदेशों को मध्यनजर रखते हुए भदवर ग्राम के युवा समाजसेवी मोंटी सिंह और महेश सिंह के नेतृत्व में आज रविवार को रंजू सिंह और डब्बू सिंह के सहयोग द्वारा भदवर गांव के आज पाल बस्ती, शर्मा, बस्ती, प्रजापति बस्ती, राजभर बस्ती, कनौजिया बस्ती में लगभग 350 खाद्य सामग्री पैकेट बाटे गए। इसी क्रम में बनारस बार एसोसिएशन महामंत्री अरुण सिंह, अवधेश नारायण, भदवर चौकी प्रभारी सत्येंद्र प्रताप सिंह, डब्बू सिंह, विशाल सिंह का सहयोग रहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Read More

Recent