एसपी साहब ने सिपाही को भेजा जेल, जानिए क्या है मामला

बरसठी, जौनपुर। बरसठी थाने पर पीआरवी 2364 पर तैनात कांस्टेबल शिवसागर को शराब माफिया से गठजोड़ भारी पड़ाा। एसपी ने कड़ी कार्रवाई करते हुए उक्त सिपाही को जेल भेज दिया। पिछले दिनों बरसठी के राजापुर से 60 लाख रूपए से ऊपर की शराब, रा मटेरियल तथा शराब बनाने की मशीन बरसठी पुलिस ने रात में छापा मारकर पकड़ा था। तभी से सीओ के नेतृत्व में बरसठी पुलिस शराब माफिया और उसके गैंग को पकड़ने में लगी हुई है। अभी तक शराब माफिया तो पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा लेकिन इसी बीच पुलिस ने माफिया के कई नम्बरों को सर्विलांस पर डाल दिया था और बारीकी से उससे बात करने वाले नम्बरों की रेकी कर रही थी। पुलिस को उसी दौरान एक ऐसा नंबर मिला जिससे शराब माफिया कई बार बात किया था। जब एसपी के निर्देश पर पुलिस ने उस नंबर को ट्रेस किया तो वह बरसठी थाने पर तैनात पीआरवी 2364 के ड्राइवर शिवसागर का निकला। 14 अप्रैल को एसपी अशोक कुमार खुद बरसठी थाने पर आए और थाना प्रभारी को कांस्टेबल को मुख्यालय लाने का निर्देश दिए थे। पूछताछ में कांस्टेबल ने अपना सम्बन्ध होना स्वीकार किया। एसपी ने सख्त रुख अपनाते हुए उसे बुधवार को जेल भेज दिया। इस कार्रवाई से पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया।

बरसठी, जौनपुर। बरसठी थाने पर पीआरवी 2364 पर तैनात कांस्टेबल शिवसागर को शराब माफिया से गठजोड़ भारी पड़ाा। एसपी ने कड़ी कार्रवाई करते हुए उक्त सिपाही को जेल भेज दिया।
पिछले दिनों बरसठी के राजापुर से 60 लाख रूपए से ऊपर की शराब, रा मटेरियल तथा शराब बनाने की मशीन बरसठी पुलिस ने रात में छापा मारकर पकड़ा था। तभी से सीओ के नेतृत्व में बरसठी पुलिस शराब माफिया और उसके गैंग को पकड़ने में लगी हुई है।
अभी तक शराब माफिया तो पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा लेकिन इसी बीच पुलिस ने माफिया के कई नम्बरों को सर्विलांस पर डाल दिया था और बारीकी से उससे बात करने वाले नम्बरों की रेकी कर रही थी। पुलिस को उसी दौरान एक ऐसा नंबर मिला जिससे शराब माफिया कई बार बात किया था।

बरसठी, जौनपुर। बरसठी थाने पर पीआरवी 2364 पर तैनात कांस्टेबल शिवसागर को शराब माफिया से गठजोड़ भारी पड़ाा। एसपी ने कड़ी कार्रवाई करते हुए उक्त

जब एसपी के निर्देश पर पुलिस ने उस नंबर को ट्रेस किया तो वह बरसठी थाने पर तैनात पीआरवी 2364 के ड्राइवर शिवसागर का निकला। 14 अप्रैल को एसपी अशोक कुमार खुद बरसठी थाने पर आए और थाना प्रभारी को कांस्टेबल को मुख्यालय लाने का निर्देश दिए थे।
पूछताछ में कांस्टेबल ने अपना सम्बन्ध होना स्वीकार किया। एसपी ने सख्त रुख अपनाते हुए उसे बुधवार को जेल भेज दिया। इस कार्रवाई से पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया।

बरसठी, जौनपुर। बरसठी थाने पर पीआरवी 2364 पर तैनात कांस्टेबल शिवसागर को शराब माफिया से गठजोड़ भारी पड़ाा। एसपी ने कड़ी कार्रवाई करते हुए उक्त