सपा नेत्री पूनम मौर्या ने भगवान राम पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, कार्रवाई की मांग

जौनपुर। हिंदुओं की आस्था के प्रतीक भगवान राम एवं भगवान परशुराम पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाली सपा नेत्री पर कार्रवाई की मांग। राष्ट्रीय ब्राह्मण महासंघ रजि. के जिला अध्यक्ष महावीर मिश्रा एवं जिला उपाध्यक्ष सचिन मिश्र ने कुछ दिन पूर्व पूनम मौर्या के नाम की फेसबुक आईडी से भगवान श्री राम एवं भगवान परशुराम पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाली सपा नेत्री पूनम मौर्या पर कार्रवाई के लिए ट्वीटर पर शिकायत की। जिसकी जांच जौनपुर पुलिस द्वारा साइबर सेल को सौंपी गयी। प्राप्त जानकारी के अनुसार सचिन मिश्रा ने फेसबुक पर एक पोस्ट देखी जिसमें भगवान राम एवं भगवान परशुराम के बारे आपत्तिजनक टिप्पणी की गयी थी। फेसबुक आईडी समाजवादी पार्टी की महिला नेत्री पूनम मौर्या के नाम की हैं। सचिन मिश्रा ने बताया कि उनके द्वारा ज्यादातर पोस्ट समाज में वैमनस्यता फैलाने वाली होती हैं। लाॅकडाउन के नियमों का पालन करते हुए इसकी शिकायत ट्वीटर पर की गयी हैं, इसके बाद पुलिस अधीक्षक से मिलकर लिखित रूप से की जायेगी।

जौनपुर। हिंदुओं की आस्था के प्रतीक भगवान राम एवं भगवान परशुराम पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाली सपा नेत्री पर कार्रवाई की मांग। राष्ट्रीय ब्राह्मण महासंघ रजि. के जिला अध्यक्ष महावीर मिश्रा एवं जिला उपाध्यक्ष सचिन मिश्र ने कुछ दिन पूर्व पूनम मौर्या के नाम की फेसबुक आईडी से भगवान श्री राम एवं भगवान परशुराम पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाली सपा नेत्री पूनम मौर्या पर कार्रवाई के लिए ट्वीटर पर शिकायत की। जिसकी जांच जौनपुर पुलिस द्वारा साइबर सेल को सौंपी गयी।


प्राप्त जानकारी के अनुसार सचिन मिश्रा ने फेसबुक पर एक पोस्ट देखी जिसमें भगवान राम एवं भगवान परशुराम के बारे आपत्तिजनक टिप्पणी की गयी थी। फेसबुक आईडी समाजवादी पार्टी की महिला नेत्री पूनम मौर्या के नाम की हैं। सचिन मिश्रा ने बताया कि उनके द्वारा ज्यादातर पोस्ट समाज में वैमनस्यता फैलाने वाली होती हैं। लाॅकडाउन के नियमों का पालन करते हुए इसकी शिकायत ट्वीटर पर की गयी हैं, इसके बाद पुलिस अधीक्षक से मिलकर लिखित रूप से की जायेगी।