सपा विधायक ने कोरोना आपदा राहत कोष में दिये 1.25 लाख रुपये

चंदन अग्रहरि जौनपुर। उत्तर प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री एवं वर्तमान में शाहगंज के सपा विधायक शैलेन्द्र यादव ने समाजवादी पार्टी की ओर से कोरोना आपदा राहत कोष में 1 लाख 25 हजार रूपया अपने पास से दिया। साथ ही कहा है कि पूरा देश संकट के दौर से गुजर रहा है। ऐसे में कर्तव्य बनता है कि कोरोना के खिलाफ जंग लड़ने में मदद की जाय। शाहगंज नगर के साथ गांवों-मोहल्लों, झुग्गी-झोपड़ियों में रहने वाले गरीब मजदूरों को हर दिन भोजन, राशन की व्यवस्था करायी जा रही है। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस पर जीत के लिये समाजवादी पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता लोगों के साथ खड़ा है जो तन, मन व धन के साथ लोगों की मदद कर रहा है। यह समय सियासत का नहीं, बल्कि एक साथ खड़े होकर महामारी पर जीत दर्ज करने का है। ndtv 24x7,child labour,crime news,politics,politics news,samajwadi party (political party),abp news,abp news videos,samajwadi party,aap ki adalat,sp function,children work,children arrange chairs,children at sp function,akhilesh yadav,surendra mohan agarwal,aaj ki baat,samajwadi party mla,india tv news,rajmati nishad,gorakhpur,sp mla video,hindi news,india,india tv,latest news,live news

चंदन अग्रहरि
जौनपुर। उत्तर प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री एवं वर्तमान में शाहगंज के सपा विधायक शैलेन्द्र यादव ने समाजवादी पार्टी की ओर से कोरोना आपदा राहत कोष में 1 लाख 25 हजार रूपया अपने पास से दिया।

साथ ही कहा है कि पूरा देश संकट के दौर से गुजर रहा है। ऐसे में कर्तव्य बनता है कि कोरोना के खिलाफ जंग लड़ने में मदद की जाय। शाहगंज नगर के साथ गांवों-मोहल्लों, झुग्गी-झोपड़ियों में रहने वाले गरीब मजदूरों को हर दिन भोजन, राशन की व्यवस्था करायी जा रही है।

गांव में नहीं रखेंगे सफाई तो कैसे जीतेंगे कोरोना जैसे संक्रमण से जंग

उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस पर जीत के लिये समाजवादी पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता लोगों के साथ खड़ा है जो तन, मन व धन के साथ लोगों की मदद कर रहा है। यह समय सियासत का नहीं, बल्कि एक साथ खड़े होकर महामारी पर जीत दर्ज करने का है।

ndtv 24×7,child labour,crime news,politics,politics news,samajwadi party (political party),abp news,abp news videos,samajwadi party,aap ki adalat,sp function,children work,children arrange chairs,children at sp function,akhilesh yadav,surendra mohan agarwal,aaj ki baat,samajwadi party mla,india tv news,rajmati nishad,gorakhpur,sp mla video,hindi news,india,india tv,latest news,live news