जहरीली शराब बेचकर लोगों को मारना चाहते हैं तस्कर

जौनपुर। कोरोना जैसे महामारी को लेकर शासन-प्रशासन लॉक डाउन करके लोगों की जान बचाने में तुला हुआ है, वहीं कुछ अराजक तत्व जहरीली शराब को बेचकर लोगों को मार देना चाहते हैं। जानकारी के अनुसार जफराबाद थाना क्षेत्र विहरोजपुर गांव के कुछ लोग अवैध जहरीली शराब लाकर गांव में भारी पैमाने पर बेचने का काम कर रहे हैं। इसको लेकर गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है। बताया जाता है कि ये लोग कहीं से शराब लाकर शाम को नदी के किनारे सहित आस-पास के गांवों में लोगों से सम्पर्क करके ऊंची दरों पर बिक्री कर रहे हैं। इससे ग्रामवासियों में काफी आक्रोश बना हुआ है। इस बाबत नागरिकों का कहना है कि जहां शासन-प्रशासन महामारी को लेकर गम्भीर है, वहीं इस तरह के अराजक तत्व सुबह-शाम जहरीली शराब बेचकर लोगों को गम्भीर बीमारियों सहित मौत की ओर धकेलने पर तुले हैं। ऐसी स्थिति में अगर इन लोगों को जहरीली शराब बेचने से रोका नहीं गया तो आने वाले दिनों में जहरीली शराब के चलते लोग महामारी से बाद में लेकिन शराब से पहले मर जायेंगे। क्षेत्रीय लोगों ने जिला व पुलिस प्रशासन का ध्यान आकृष्ट कराते हुये मांग किया कि अवैध रूप से बेची जा रही जहरीली शराब पर अंकुश लगाते हुये इसमें लिप्त लोगों के खिलाफ कार्यवाही की जाय।

जौनपुर। कोरोना जैसे महामारी को लेकर शासन-प्रशासन लॉक डाउन करके लोगों की जान बचाने में तुला हुआ है, वहीं कुछ अराजक तत्व जहरीली शराब को बेचकर लोगों को मार देना चाहते हैं। जानकारी के अनुसार जफराबाद थाना क्षेत्र विहरोजपुर गांव के कुछ लोग अवैध जहरीली शराब लाकर गांव में भारी पैमाने पर बेचने का काम कर रहे हैं।

इसको लेकर गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है। बताया जाता है कि ये लोग कहीं से शराब लाकर शाम को नदी के किनारे सहित आस-पास के गांवों में लोगों से सम्पर्क करके ऊंची दरों पर बिक्री कर रहे हैं। इससे ग्रामवासियों में काफी आक्रोश बना हुआ है। इस बाबत नागरिकों का कहना है कि जहां शासन-प्रशासन महामारी को लेकर गम्भीर है, वहीं इस तरह के अराजक तत्व सुबह-शाम जहरीली शराब बेचकर लोगों को गम्भीर बीमारियों सहित मौत की ओर धकेलने पर तुले हैं।
ऐसी स्थिति में अगर इन लोगों को जहरीली शराब बेचने से रोका नहीं गया तो आने वाले दिनों में जहरीली शराब के चलते लोग महामारी से बाद में लेकिन शराब से पहले मर जायेंगे। क्षेत्रीय लोगों ने जिला व पुलिस प्रशासन का ध्यान आकृष्ट कराते हुये मांग किया कि अवैध रूप से बेची जा रही जहरीली शराब पर अंकुश लगाते हुये इसमें लिप्त लोगों के खिलाफ कार्यवाही की जाय।