बहन की शादी बदली मातम में, ​जानिए क्या हुआ ऐसा

सुजानगंज,  जौनपुर। थाना क्षेत्र के रामनाथ हटिया गांव में बहन की शादी में शामिल युवक की मौत से खुशी का माहौल गम में तब्दील हो गया। क्षेत्र के रामनाथ हटिया निवासी विजय कुमार तिवारी की पुत्री की शादी मंगलवार को लगभग 7 बारातियों की मौजूदगी में संपन्न हो रही थी। 14 दिन पूर्व मुंबई से आया विजय कुमार तिवारी का पुत्र पवन कुमार अपनी छोटी बहन की शादी की खुशी में नाचने के बाद कोल्ड ड्रिंक का सेवन किया। फिर अचानक वही जमीन पर गिरकर दम तोड़ दिया। ऐसे में घर में व्याप्त खुशी का माहौल एका एक गम में तब्दील हो गया। शादी के मंगल गीत की जगह करुण क्रंदन ने ले लिया। इस अचानक आई विपदा के कारण कन्या की विदाई नहीं हो सकी। ग्रामीणों व स्वजनों ने पुलिस को सूचित किया। लेकिन पुलिस ने मौके पर आने की जहमत उठाने के बजाय शवदाह का मौखिक निर्देश मोबाइल पर ही दे दिया। ऐसे में स्वजनों ने विनय कुमार का अंतिम संस्कार कर दिया। जबकि दूसरी ओर 14 दिन पूर्व मुंबई से लौटे युवक की अचानक मौत पर ग्रामीण करोना जैसी संक्रामक बीमारी की आशंका के खौफ मे परेशान हैं।

सुजानगंज, जौनपुर। थाना क्षेत्र के रामनाथ हटिया गांव में बहन की शादी में शामिल युवक की मौत से खुशी का माहौल गम में तब्दील हो गया। क्षेत्र के रामनाथ हटिया निवासी विजय कुमार तिवारी की पुत्री की शादी मंगलवार को लगभग 7 बारातियों की मौजूदगी में संपन्न हो रही थी।

14 दिन पूर्व मुंबई से आया विजय कुमार तिवारी का पुत्र पवन कुमार अपनी छोटी बहन की शादी की खुशी में नाचने के बाद कोल्ड ड्रिंक का सेवन किया। फिर अचानक वही जमीन पर गिरकर दम तोड़ दिया। ऐसे में घर में व्याप्त खुशी का माहौल एका एक गम में तब्दील हो गया। शादी के मंगल गीत की जगह करुण क्रंदन ने ले लिया। इस अचानक आई विपदा के कारण कन्या की विदाई नहीं हो सकी।

ग्रामीणों व स्वजनों ने पुलिस को सूचित किया। लेकिन पुलिस ने मौके पर आने की जहमत उठाने के बजाय शवदाह का मौखिक निर्देश मोबाइल पर ही दे दिया। ऐसे में स्वजनों ने विनय कुमार का अंतिम संस्कार कर दिया। जबकि दूसरी ओर 14 दिन पूर्व मुंबई से लौटे युवक की अचानक मौत पर ग्रामीण करोना जैसी संक्रामक बीमारी की आशंका के खौफ मे परेशान हैं।

सुजानगंज, जौनपुर। थाना क्षेत्र के रामनाथ हटिया गांव में बहन की शादी में शामिल युवक की मौत से खुशी का माहौल गम में तब्दील हो गया। क्षेत्र के रामनाथ हटिया निवासी विजय कुमार तिवारी की पुत्री की शादी मंगलवार को लगभग 7 बारातियों की मौजूदगी में संपन्न हो रही थी। 14 दिन पूर्व मुंबई से आया विजय कुमार तिवारी का पुत्र पवन कुमार अपनी छोटी बहन की शादी की खुशी में नाचने के बाद कोल्ड ड्रिंक का सेवन किया। फिर अचानक वही जमीन पर गिरकर दम तोड़ दिया। ऐसे में घर में व्याप्त खुशी का माहौल एका एक गम में तब्दील हो गया। शादी के मंगल गीत की जगह करुण क्रंदन ने ले लिया। इस अचानक आई विपदा के कारण कन्या की विदाई नहीं हो सकी। ग्रामीणों व स्वजनों ने पुलिस को सूचित किया। लेकिन पुलिस ने मौके पर आने की जहमत उठाने के बजाय शवदाह का मौखिक निर्देश मोबाइल पर ही दे दिया। ऐसे में स्वजनों ने विनय कुमार का अंतिम संस्कार कर दिया। जबकि दूसरी ओर 14 दिन पूर्व मुंबई से लौटे युवक की अचानक मौत पर ग्रामीण करोना जैसी संक्रामक बीमारी की आशंका के खौफ मे परेशान हैं।
Deepak Jaiswal 7007529997, 9918557796
आप लोगों भरपूर सहयोग और प्यार की वजह से तेजस टूडे डॉट कॉम आज Google News और Dailyhunt जैसे बड़े प्लेटर्फाम पर जगह बना लिया है। आज इसकी पाठक संख्या लगातार बढ़ रही है और इसके लगभग 2 करोड़ विजिटर हो गये है। आपका प्यार ऐसे ही मिलता रहा तो यह पूर्वांचल के साथ साथ भारत में अपना एक अलग पहचान बना लेगा।