Monday, August 8, 2022

श्रवण जायसवाल बनाये गये सपा के नवनियुक्त जिला उपाध्यक्ष

श्रवण जायसवाल बनाये गये सपा के नवनियुक्त जिला उपाध्यक्ष जौनपुर। जायसवाल क्लब जौनपुर द्वारा नवनियुक्त जिला उपाध्यक्ष समाजवादी पार्टी श्रवण जायसवाल का स्वागत कार्यक्रम का आयोजन संगठन के जिला अध्यक्ष के आवास पर आयोजित किया गया। जिसमें कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे जिलाध्यक्ष ओम प्रकाश जायसवाल ने कहा कि समाजवादी पार्टी ने हमारे व्यापारी नेता श्रवण जायसवाल पर भरोसा किया। यह हमारे जायसवाल समाज के लिए गौरव की बात है। क्योकि इतिहास गवाह है कि हम सहस्त्रबाहु अर्जुन के बंसज जिनका गौरवशाली इतिहास रहा है कि कलवार समाज में गजब की अगुआई करने की क्षमता है आज उस प्रतिभा को पहचानने का कार्य समाजवादी पार्टी के शीर्ष ​नेतृत्व ने किया है। हम समाज के लोग एक स्वर में श्री अखिलेश यादव राष्ट्रीय अध्यक्ष समाजवादी पार्टी को दिल की गहराइयों से धन्यवाद ज्ञापित करते है और यह भी कहा कि जायसवाल समाज सपा के शीर्ष नेतृत्व का आजीवन ऋणी रहेगा। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि श्रवण जायसवाल ने कार्यक्रम में उपस्थित समस्त स्वजातीय बंधुओं का आभार प्रकट करते हुये कहा कि मैं समाज के समस्त उम्मीदों पर खरा उतरने का प्रयास करूंगा। उक्त अवसर पर पीयुष गुप्ता, रमेश जायसवाल, पवन जायसवाल, हेमन्त जायसवाल, संतोष जायसवाल, विनय कुमार जायसवाल, राजकुमार जायसवाल सहित तमाम स्वजातीय बंधु मौजूद रहे। संचालन सुरेन्द्र जायसवाल ने किया।

जौनपुर। जायसवाल क्लब जौनपुर द्वारा नवनियुक्त जिला उपाध्यक्ष समाजवादी पार्टी श्रवण जायसवाल का स्वागत कार्यक्रम का आयोजन संगठन के जिला अध्यक्ष के आवास पर आयोजित किया गया। जिसमें कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे जिलाध्यक्ष ओम प्रकाश जायसवाल ने कहा कि समाजवादी पार्टी ने हमारे व्यापारी नेता श्रवण जायसवाल पर भरोसा किया।

इस लिंक के द्वारा घर बैठे कमा सकते है दिन के 1 हजार रूपये, मैन खुद आजमाया है।
https://www.faryclubs.com/account/login?invite_key=85011243
अधिक जानकारी के लिए इस वाट्सअप्प ग्रुप को जॉइन करें।
https://chat.whatsapp.com/HSLcilJYLUXF57phbWviKH

यह हमारे जायसवाल समाज के लिए गौरव की बात है। क्योकि इतिहास गवाह है कि हम सहस्त्रबाहु अर्जुन के बंसज जिनका गौरवशाली इतिहास रहा है कि कलवार समाज में गजब की अगुआई करने की क्षमता है आज उस प्रतिभा को पहचानने का कार्य समाजवादी पार्टी के शीर्ष ​नेतृत्व ने किया है।

हम समाज के लोग एक स्वर में श्री अखिलेश यादव राष्ट्रीय अध्यक्ष समाजवादी पार्टी को दिल की गहराइयों से धन्यवाद ज्ञापित करते है और यह भी कहा कि जायसवाल समाज सपा के शीर्ष नेतृत्व का आजीवन ऋणी रहेगा। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि श्रवण जायसवाल ने कार्यक्रम में उपस्थित समस्त स्वजातीय बंधुओं का आभार प्रकट करते हुये कहा कि मैं समाज के समस्त उम्मीदों पर खरा उतरने का प्रयास करूंगा।

उक्त अवसर पर पीयुष गुप्ता, रमेश जायसवाल, पवन जायसवाल, हेमन्त जायसवाल, संतोष जायसवाल, विनय कुमार जायसवाल, राजकुमार जायसवाल सहित तमाम स्वजातीय बंधु मौजूद रहे। संचालन सुरेन्द्र जायसवाल ने किया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Read More

Recent