शेल्टर होम से 75 में से 14 लोगों छोड़ा गया

चंदन अग्रहरि शाहगंज, जौनपुर। क्षेत्र के सबरहद स्थित क्वारंटाईन शेल्टर होम से बुधवार को जिलाधिकारी दिनेश कुमार सिंह ने निर्देश पर उपजिलाधिकारी राजेश कुमार वर्मा ने क्वारंटाइन किए 14 लोगों को छोड़ा गया। जिलाधिकारी दिनेश कुमार सिंह ने निर्देश पर उपजिलाधिकारी राजेश कुमार वर्मा ने सबरहद स्थित क्वारंटाईन शेल्टर होम में क्वारंटाइन किए गए 94 मे से बीते सोमवार को 19 लोगों को मेडिकल परीक्षण के उपरांत उन्हें छोड़ा गया था। शेष बचे 75 लोगों में से बुधवार को 14 कामगार लोगों छोड़ा गया शेष बचे 61 लोगों को अभी क्वारंटाइन होम रखा जाएगा। इस संबंध उपजिलाधिकारी ने बताया शेष बचे लोगों को भी एक निश्चित अवधि के बाद जिलाधिकारी के निर्देश पर छोड़ा जाएगा।

चंदन अग्रहरि
शाहगंज, जौनपुर। क्षेत्र के सबरहद स्थित क्वारंटाईन शेल्टर होम से बुधवार को जिलाधिकारी दिनेश कुमार सिंह ने निर्देश पर उपजिलाधिकारी राजेश कुमार वर्मा ने क्वारंटाइन किए 14 लोगों को छोड़ा गया।
जिलाधिकारी दिनेश कुमार सिंह ने निर्देश पर उपजिलाधिकारी राजेश कुमार वर्मा ने सबरहद स्थित क्वारंटाईन शेल्टर होम में क्वारंटाइन किए गए 94 मे से बीते सोमवार को 19 लोगों को मेडिकल परीक्षण के उपरांत उन्हें छोड़ा गया था। शेष बचे 75 लोगों में से बुधवार को 14 कामगार लोगों छोड़ा गया शेष बचे 61 लोगों को अभी क्वारंटाइन होम रखा जाएगा। इस संबंध उपजिलाधिकारी ने बताया शेष बचे लोगों को भी एक निश्चित अवधि के बाद जिलाधिकारी के निर्देश पर छोड़ा जाएगा।