लॉक डाउन का उल्लंघन करने वालों पर एसडीएम व चौकी प्रभारी ने कसी नकेल

जौनपुर। कोरोना वायरस का कहर पूरे देश में है जिसके कारण न जाने कितने लोग मौत के गाल में समा गये। वहीं लाखों की संख्या में लोग इस वायरस से संक्रमित हैं। इससे बचाव के लिये पूरे देश में 21 दिनों का लॉक डाउन घोषित है। साथ ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि लोग अपने घरों में ही रहें परन्तु कुछ लोग इसका उल्लंघन करने पर उतारू हो गये हैं। इसी का पालन कराने के लिये शुक्रवार को उपजिलाधिकारी सदर नीतिश सिंह व शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के शकरमण्डी चौकी प्रभारी मोहम्मद सैफ ने अनावश्यक रूप से आने-जाने वालों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही किया। शकरमण्डी चौकी के करीब बैरिकेडिंग करके उपरोक्त जिम्मेदार लोगों ने आने-जाने वालों को रोका जहां उचित कारण न बताने पर कड़ी चेतावनी देकर आगे से ऐसा न करने की हिदायत दिया। इस अवसर पर उपजिलाधिकारी सदर अवनीश सिंह के अलावा चौकी प्रभारी मोहम्मद कैफ, आरक्षी हरकेश भास्कर, यश यादव, दीपक, रवि, प्रभात, जितेन्द्र, प्रशान्त, सूर्यपाल आदि उपस्थित रहे।

जौनपुर। कोरोना वायरस का कहर पूरे देश में है जिसके कारण न जाने कितने लोग मौत के गाल में समा गये। वहीं लाखों की संख्या में लोग इस वायरस से संक्रमित हैं। इससे बचाव के लिये पूरे देश में 21 दिनों का लॉक डाउन घोषित है। साथ ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि लोग अपने घरों में ही रहें परन्तु कुछ लोग इसका उल्लंघन करने पर उतारू हो गये हैं।

इसी का पालन कराने के लिये शुक्रवार को उपजिलाधिकारी सदर नीतिश सिंह व शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के शकरमण्डी चौकी प्रभारी मोहम्मद सैफ ने अनावश्यक रूप से आने-जाने वालों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही किया। शकरमण्डी चौकी के करीब बैरिकेडिंग करके उपरोक्त जिम्मेदार लोगों ने आने-जाने वालों को रोका जहां उचित कारण न बताने पर कड़ी चेतावनी देकर आगे से ऐसा न करने की हिदायत दिया। इस अवसर पर उपजिलाधिकारी सदर अवनीश सिंह के अलावा चौकी प्रभारी मोहम्मद कैफ, आरक्षी हरकेश भास्कर, यश यादव, दीपक, रवि, प्रभात, जितेन्द्र, प्रशान्त, सूर्यपाल आदि उपस्थित रहे।