सफाईकर्मियों ने मुख्यमंत्री कोष में दिये 1.24 लाख रूपये

मछलीशहर, जौनपुर (टीटीएन) 11 अप्रैल। स्थानीय क्षेत्र के ग्राम पंचायत अधिकारी और सफाईकर्मियों ने आपस में चंदा लगाकर 1 लाख 24 हजार रुपये एकत्रित किया जिसका ड्राफ्ट बनवाकर जिला पंचायत राज अधिकारी को सौंप दिया। स्थानीय ब्लाक के एडीओ पंचायत राम निहोर के नेतृत्व में पंचायत विभाग व सफाईकर्मियों ने कोरोना की महामारी से निपटने के लिये सरकार की मदद करने का फैसला लिया। उक्त लोगों ने चन्दा लगाकर 1 लाख 24 हजार रूपये एकत्रित किये जिसके बाद उक्त धनराशि को मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा करने के लिये ड्राफ्ट बनवाये। एडीओ पंचायत राम निहोर के माध्यम से ड्राफ्ट जिला पंचायत राज अधिकारी को सौंप दिया गया।

मछलीशहर, जौनपुर (टीटीएन) 11 अप्रैल। स्थानीय क्षेत्र के ग्राम पंचायत अधिकारी और सफाईकर्मियों ने आपस में चंदा लगाकर 1 लाख 24 हजार रुपये एकत्रित किया जिसका ड्राफ्ट बनवाकर जिला पंचायत राज अधिकारी को सौंप दिया।
स्थानीय ब्लाक के एडीओ पंचायत राम निहोर के नेतृत्व में पंचायत विभाग व सफाईकर्मियों ने कोरोना की महामारी से निपटने के लिये सरकार की मदद करने का फैसला लिया।
उक्त लोगों ने चन्दा लगाकर 1 लाख 24 हजार रूपये एकत्रित किये जिसके बाद उक्त धनराशि को मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा करने के लिये ड्राफ्ट बनवाये। एडीओ पंचायत राम निहोर के माध्यम से ड्राफ्ट जिला पंचायत राज अधिकारी को सौंप दिया गया।