डीएम कोरोना पॉजिटिव मिले मोहम्मद के सम्पर्क में आये 19 लोगों का सैम्पल बीएचयू भेजा

जौनपुर। डीएम दिनेश सिंह एवं आरक्षी अधीक्षक अशोक कुमार ने बदलापुर क्षेत्र के देवरिया गांव की स्थिति का जायजा लिया। बता दें कि इसी गांव के रहने वाला देवबन्द का छात्र मोहम्मद गुफरान कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। इसको लेकर पूरे गांव को सेनेटाइज किया जा रहा है। साथ ही स्वास्थ्य टीम प्रत्येक घर में जाकर लोगों की जांच भी कर रही है। वहीं गुफरान के परिवार सहित उसके सम्पर्क में आये कुल 19 लोगों को क्वारेंटाइन में रखा गया है जिनका नमूना लेकर जांच हेतु बीएचयू भेजा गया है। इस मौके पर जिलाधिकारी ने ग्रामवासियों से कहा कि घबराने की कोई बात नहीं है। बस सतर्कता बरतने की आवश्यकता है। कोई भी बिना मास्क लगाये घर से बाहर न निकले। गांव के किसी भी व्यक्ति को बाहर न जाने दें और न ही बाहर से किसी व्यक्ति को गांव में आने दें। एक-दूसरे से कम से कम एक मीटर की दूरी बनाकर रहते हुये किसी को छूवे नहीं।

जौनपुर। डीएम दिनेश सिंह एवं आरक्षी अधीक्षक अशोक कुमार ने बदलापुर क्षेत्र के देवरिया गांव की स्थिति का जायजा लिया। बता दें कि इसी गांव के रहने वाला देवबन्द का छात्र मोहम्मद गुफरान कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। इसको लेकर पूरे गांव को सेनेटाइज किया जा रहा है। साथ ही स्वास्थ्य टीम प्रत्येक घर में जाकर लोगों की जांच भी कर रही है।

समाजसेवी आशीष, मां कमला सेवा संस्था, सद्भावना क्लब, भाजपा नेता विनय एवं विद्युत मजदूरों ने बांटा भोजन

वहीं गुफरान के परिवार सहित उसके सम्पर्क में आये कुल 19 लोगों को क्वारेंटाइन में रखा गया है जिनका नमूना लेकर जांच हेतु बीएचयू भेजा गया है। इस मौके पर जिलाधिकारी ने ग्रामवासियों से कहा कि घबराने की कोई बात नहीं है। बस सतर्कता बरतने की आवश्यकता है। कोई भी बिना मास्क लगाये घर से बाहर न निकले। गांव के किसी भी व्यक्ति को बाहर न जाने दें और न ही बाहर से किसी व्यक्ति को गांव में आने दें। एक-दूसरे से कम से कम एक मीटर की दूरी बनाकर रहते हुये किसी को छूवे नहीं।