रईस ने बनाया सेनेटाइजर मशीन, प्रशासन को दी दान

चंदन अग्र​हरि जौनपुर। कोरोना वायरस की महामारी ने पूरी दुनिया में कोहराम मचा रखा है। इससे बचने का मात्र एक ही विकल्प है घरों में रहना। शाहगंज क्षेत्र में मात्र एक सेल्टर होम में बाहर से आये लोगों को सेल्टर होम में रखा गया है। ऐसे में समाजसेवी रईस खान द्वारा बनाये गये सेनेटाइजर मशीन का इजाद करना इस समय में बहुत ही महत्वपूर्ण कार्य किया गया है। इसे देखकर अधिकारी भी हैरान हो गये हैं। श्री खान ने अपनी टीम के साथ इस मशीन को शाहगंज के सबरहद गांव स्थित सेल्टर होम में मरीजों, पुलिस व डाक्टरों के लिये दान करने की इच्छा जतायी। इसे जांच-परख करके सेल्टर होम में लगाने की अनुमति दी गयी। गुरूवार की सुबह इस आटोमैटिक सेनेटाइजर मशीन का उद्घाटन हुआ। उपजिलाधिकारी राजेश वर्मा ने फीता काटकर उद्घाटन किया जहां उपस्थित लोगों ने रईस खान के इस कार्य की सराहना किया।

चंदन अग्र​हरि

जौनपुर। कोरोना वायरस की महामारी ने पूरी दुनिया में कोहराम मचा रखा है। इससे बचने का मात्र एक ही विकल्प है घरों में रहना। शाहगंज क्षेत्र में मात्र एक सेल्टर होम में बाहर से आये लोगों को सेल्टर होम में रखा गया है। ऐसे में समाजसेवी रईस खान द्वारा बनाये गये सेनेटाइजर मशीन का इजाद करना इस समय में बहुत ही महत्वपूर्ण कार्य किया गया है।

कोरोना के खिलाफ लड़ाई में सहयोग करें जनपदवासीः डीएम

इसे देखकर अधिकारी भी हैरान हो गये हैं। श्री खान ने अपनी टीम के साथ इस मशीन को शाहगंज के सबरहद गांव स्थित सेल्टर होम में मरीजों, पुलिस व डाक्टरों के लिये दान करने की इच्छा जतायी। इसे जांच-परख करके सेल्टर होम में लगाने की अनुमति दी गयी। गुरूवार की सुबह इस आटोमैटिक सेनेटाइजर मशीन का उद्घाटन हुआ। उपजिलाधिकारी राजेश वर्मा ने फीता काटकर उद्घाटन किया जहां उपस्थित लोगों ने रईस खान के इस कार्य की सराहना किया।