पूर्वांचल फ्लोर मिल प्राइवेट लिमिटेड ने दिया 1 लाख 11 हजार 111 रूपया

चंदन अग्रहरि जौनपुर। शाहगंज में स्थित पूर्वांचल फ्लोर मिल प्राइवेट लिमिटेड परिवार की तरफ से रविवार को 1 लाख 11 हजार 111 रूपये का सहयोग प्रदान किया गया। यह राशि इस समय की महामारी में पीड़ित लोगों के सहायतार्थ मुख्यमंत्री राहत कोष में दिया गया। शाहगंज नगर पालिका के पूर्व चेयरमैन एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता ओम प्रकाश जायसवाल के नेतृत्व में उपरोक्त धनराशि का चेक उपजिलाधिकारी शाहगंज राजेश वर्मा को सौंपा गया। इस मौके पर मौजूद उनके छोटे भाई एवं शाहगंज पालिका की चेयरमैन गीता जायसवाल के प्रतिनिधि प्रदीप जायसवाल ने कहा कि ऐसे में सभी सामर्थ्य लोगों को आगे आना चाहिये। श्री जायसवाल ने बताया कि वैसे लॉक डाउन लागू होते ही उनकी तरफ से मोदी भोजन पैकेट का वितरण निरन्तर किया जा रहा है। इस अवसर पर सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुये अन्य सम्बन्धित लोग उपस्थित रहे।

चंदन अग्रहरि
जौनपुर। शाहगंज में स्थित पूर्वांचल फ्लोर मिल प्राइवेट लिमिटेड परिवार की तरफ से रविवार को 1 लाख 11 हजार 111 रूपये का सहयोग प्रदान किया गया। यह राशि इस समय की महामारी में पीड़ित लोगों के सहायतार्थ मुख्यमंत्री राहत कोष में दिया गया। शाहगंज नगर पालिका के पूर्व चेयरमैन एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता ओम प्रकाश जायसवाल के नेतृत्व में उपरोक्त धनराशि का चेक उपजिलाधिकारी शाहगंज राजेश वर्मा को सौंपा गया।

इस मौके पर मौजूद उनके छोटे भाई एवं शाहगंज पालिका की चेयरमैन गीता जायसवाल के प्रतिनिधि प्रदीप जायसवाल ने कहा कि ऐसे में सभी सामर्थ्य लोगों को आगे आना चाहिये। श्री जायसवाल ने बताया कि वैसे लॉक डाउन लागू होते ही उनकी तरफ से मोदी भोजन पैकेट का वितरण निरन्तर किया जा रहा है। इस अवसर पर सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुये अन्य सम्बन्धित लोग उपस्थित रहे।