फेसबुक लाइव के माध्यम से जनता को कर रहे हैं जागरूक

विधायक बदलापुर रमेश चंद्र मिश्रा का सराहनीय प्रयास बदलापुर,  जौनपुर। स्थानीय क्षेत्र के विधायक रमेश चंद्र मिश्रा कोरोना महामारी के संकट की घड़ी में विधानसभा में प्रतिदिन दोपहर 1 से 2 बजे तक फेसबुक लाइव के माध्यम से लोगों को जागरूक कर रहे हैं। साथ ही देश के गणमान्य लोगों से भी फेसबुक के माध्यम से रूबरू के साथ जागरूक कर रहे हैं। आज दिल्ली के जाने-माने डाक्टर केयस चड्ढा से लाइव के माध्यम से कोरोना वायरस के बारे में बचाव के तरीके तक जरूर टिप्स दिये। साथ ही जाने-माने कवि कुमार विश्वास से भी फेसबुक लाइव के माध्यम से लोगों को जागरूक किये। इसके पहले श्री मिश्र प्रदेश अध्यक्ष भाजपा स्वतंत्र देव सिंह, प्रभारी मंत्री उपेंद्र तिवारी, शिक्षा मंत्री सतीश द्विवेदी, मुख्य चिकित्सा अधिकारी अधिकारी डा. रामजी पाण्डेय, जिलाधिकारी दिनेश सिंह सहित तमाम जनप्रतिनिधि एवं अधिकारियों से लाइव के माध्यम से क्षेत्रीय जनता को अवगत करा चुके हैं। इस सराहनीय कार्य से क्षेत्र की जनता में विधायक की प्रशंसा हो रही है। साथ ही इस फेसबुक लाइव में लगभग 10 से 15 हजार के बीच लोग जुड़ रहे हैं। स्थानीय विधानसभा के अलावा दूसरे विधानसभा, जिले सहित अन्य प्रदेशों से भी लोग फेसबुक लाइव के माध्यम से जुड़कर जानकारी हासिल कर रहे हैं। बदलापुर बदल रहा है,lockdown till april 15th,new superhit bhojpuri songs 2018,khushbu music,ap lock down,bjp win,narendra modi,amit shah,vijayanagaram,vijayanagaram youth helps to poor people,lockdown,lockdown live,vijayanagaram lockdown,vijayanagaram today news,vijayanagaram latest news,lockdown in vijayanagaram,polices checking

विधायक बदलापुर रमेश चंद्र मिश्रा का सराहनीय प्रयास

बदलापुर, जौनपुर। स्थानीय क्षेत्र के विधायक रमेश चंद्र मिश्रा कोरोना महामारी के संकट की घड़ी में विधानसभा में प्रतिदिन दोपहर 1 से 2 बजे तक फेसबुक लाइव के माध्यम से लोगों को जागरूक कर रहे हैं। साथ ही देश के गणमान्य लोगों से भी फेसबुक के माध्यम से रूबरू के साथ जागरूक कर रहे हैं।

जीव दया व शाकाहार को समर्पित शिक्षक पुष्पेन्द्र जैन

आज दिल्ली के जाने-माने डाक्टर केयस चड्ढा से लाइव के माध्यम से कोरोना वायरस के बारे में बचाव के तरीके तक जरूर टिप्स दिये। साथ ही जाने-माने कवि कुमार विश्वास से भी फेसबुक लाइव के माध्यम से लोगों को जागरूक किये। इसके पहले श्री मिश्र प्रदेश अध्यक्ष भाजपा स्वतंत्र देव सिंह, प्रभारी मंत्री उपेंद्र तिवारी, शिक्षा मंत्री सतीश द्विवेदी, मुख्य चिकित्सा अधिकारी अधिकारी डा. रामजी पाण्डेय, जिलाधिकारी दिनेश सिंह सहित तमाम जनप्रतिनिधि एवं अधिकारियों से लाइव के माध्यम से क्षेत्रीय जनता को अवगत करा चुके हैं।

इस सराहनीय कार्य से क्षेत्र की जनता में विधायक की प्रशंसा हो रही है। साथ ही इस फेसबुक लाइव में लगभग 10 से 15 हजार के बीच लोग जुड़ रहे हैं। स्थानीय विधानसभा के अलावा दूसरे विधानसभा, जिले सहित अन्य प्रदेशों से भी लोग फेसबुक लाइव के माध्यम से जुड़कर जानकारी हासिल कर रहे हैं।

बदलापुर बदल रहा है,lockdown till april 15th,new superhit bhojpuri songs 2018,khushbu music,ap lock down,bjp win,narendra modi,amit shah,vijayanagaram,vijayanagaram youth helps to poor people,lockdown,lockdown live,vijayanagaram lockdown,vijayanagaram today news,vijayanagaram latest news,lockdown in vijayanagaram,polices checking