प्रधानों ने कार्य बहिष्कार का खण्ड विकास अधिकारी को सौंपा ज्ञापन

लॉक डाउन खत्म होने पर प्रधानों ने दी सामूहिक इस्तीफे की चेतावनी जौनपुर। सिरकोनी क्षेत्र के कुछ प्रधानों ने प्रधान संघ के अध्यक्ष मनोज यादव के नेतृत्व में खण्ड विकास अधिकारी सिरकोनी को ज्ञापन दिया। वरिष्ठ सपा नेता रत्नाकर चौबे ने कहा कि प्रधान एक जनप्रतिनिधि होता है। वह 1 से 5 हजार तक के लोगों का नेतृत्व करता है। जनपद के शीर्ष अधिकारी द्वारा अमर्यादित भाषा का प्रयोग का प्रधानों को अपमानित किया जाता है, यह ठीक नहीं है, इसलिये हम सब ब्लाक के सारे प्रधान कार्य का बहिष्कार करेंगे। इतना ही नहीं, लॉक डाउन खत्म होने पर सभी प्रधान सामूहिक रूप से अपने पद से इस्तीफा भी दे देंगे। इस संदर्भ में पूछे जाने पर खण्ड विकास अधिकारी राम निहोर सरोज ने ज्ञापन दिये जाने की बात को स्वीकार किया। इस अवसर पर प्रधान संघ के अध्यक्ष मनोज यादव, वरिष्ठ सपा नेता रत्नाकर चौबे, विजय कुमार, रमेश सहित तमाम ग्राम प्रधान उपस्थित रहे।

लॉक डाउन खत्म होने पर प्रधानों ने दी सामूहिक इस्तीफे की चेतावनी

जौनपुर। सिरकोनी क्षेत्र के कुछ प्रधानों ने प्रधान संघ के अध्यक्ष मनोज यादव के नेतृत्व में खण्ड विकास अधिकारी सिरकोनी को ज्ञापन दिया। वरिष्ठ सपा नेता रत्नाकर चौबे ने कहा कि प्रधान एक जनप्रतिनिधि होता है। वह 1 से 5 हजार तक के लोगों का नेतृत्व करता है। जनपद के शीर्ष अधिकारी द्वारा अमर्यादित भाषा का प्रयोग का प्रधानों को अपमानित किया जाता है, यह ठीक नहीं है, इसलिये हम सब ब्लाक के सारे प्रधान कार्य का बहिष्कार करेंगे।

बापू संग शहीदों को दी गई श्रद्धांजलि

इतना ही नहीं, लॉक डाउन खत्म होने पर सभी प्रधान सामूहिक रूप से अपने पद से इस्तीफा भी दे देंगे। इस संदर्भ में पूछे जाने पर खण्ड विकास अधिकारी राम निहोर सरोज ने ज्ञापन दिये जाने की बात को स्वीकार किया। इस अवसर पर प्रधान संघ के अध्यक्ष मनोज यादव, वरिष्ठ सपा नेता रत्नाकर चौबे, विजय कुमार, रमेश सहित तमाम ग्राम प्रधान उपस्थित रहे।