प्रधान दिलीप जायसवाल ने गांव को किया सेनिटाइज

जौनपुर। केराकत तहसील क्षेत्र तरांव में ग्राम प्रधान दिलीप जायसवाल ने वैश्विक महामारी कोरोना वायरस से बचाव के लिये सफाईकर्मियों के साथ मिलकर ग्रामसभा में जगह-जगह सेनिटाइज किया। इस मौके पर श्री जायसवाल ने बताया कि इस महामारी से बचाव के लिये हम सदैव अपने ग्रामसभा के लोगों के साथ खड़े हैं। उन्होंने बताया कि देश आज मुश्किल हालत से गुजर रहा है। हम सभी को अपनी जिम्मेदारी को बखूबी निभाने का समय है। उन सभी ग्राम प्रधानों से अपील है कि सभी लोग अपने गांव को सेनिटाइज करने करें, ताकि कोरोना वायरस से निजात मिल सके।

जौनपुर। केराकत तहसील क्षेत्र तरांव में ग्राम प्रधान दिलीप जायसवाल ने वैश्विक महामारी कोरोना वायरस से बचाव के लिये सफाईकर्मियों के साथ मिलकर ग्रामसभा में जगह-जगह सेनिटाइज किया। इस मौके पर श्री जायसवाल ने बताया कि इस महामारी से बचाव के लिये हम सदैव अपने ग्रामसभा के लोगों के साथ खड़े हैं।

उन्होंने बताया कि देश आज मुश्किल हालत से गुजर रहा है। हम सभी को अपनी जिम्मेदारी को बखूबी निभाने का समय है। उन सभी ग्राम प्रधानों से अपील है कि सभी लोग अपने गांव को सेनिटाइज करने करें, ताकि कोरोना वायरस से निजात मिल सके।