प्रधान ने पिलकिछा में दूसरी बार करवाया दवा का छिड़काव

जौनपुर। खुटहन क्षेत्र के पिलकिछा गांव में प्रधान अखिलेश बिन्द एडवोकेट दिवानी न्यायालय द्वारा कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिये साफ-सफाई व दवा का छिड़काव कराया गया। वहीं समाजसेवी सूबेदार निषाद द्वारा सामाजिक दूरी बनाये रखते हुये मास्क एवं गमछा बांटा गया। देखा गया कि कोरोना वायरस को लेकर शासन-प्रशासन के निर्देश पर पिलकिछा के प्रधान पूरी तरह से मुस्तैद नजर आये। उन्होंने मंगलवार को दूसरी बार गांव के नाली, गड्ढा, हैण्डपम्प, लोगों के घरों के दरवाजे सहित आस-पास पर दवा का छिड़काव करवाया। साथ ही सभी को जागरूक करते हुये बताया कि सभी लोग लॉक डाउन व सोशल डिस्टेंस का पालन करें। ग्रामसभा का क्षेत्रफल बड़ा होने से बारी-बारी से हर पुरवे के प्रत्येक नाली में दवा का छिड़काव कराया जा रहा है। जो पुरवे अवशेष हैं, वहां शीघ्र ही दवा का छिड़काव होगा। इस अवसर पर समाजसेवी सुबेदार निषाद, जिया लाल बिन्द, हरिश्चन्द्र निषाद, पंचायत मित्र सुबाष चन्द्र यादव, सुधाकर प्रसाद शर्मा एडवोकेट सहित तमाम सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुये मौजूद रहे।

जौनपुर। खुटहन क्षेत्र के पिलकिछा गांव में प्रधान अखिलेश बिन्द एडवोकेट दिवानी न्यायालय द्वारा कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिये साफ-सफाई व दवा का छिड़काव कराया गया। वहीं समाजसेवी सूबेदार निषाद द्वारा सामाजिक दूरी बनाये रखते हुये मास्क एवं गमछा बांटा गया। देखा गया कि कोरोना वायरस को लेकर शासन-प्रशासन के निर्देश पर पिलकिछा के प्रधान पूरी तरह से मुस्तैद नजर आये।

उन्होंने मंगलवार को दूसरी बार गांव के नाली, गड्ढा, हैण्डपम्प, लोगों के घरों के दरवाजे सहित आस-पास पर दवा का छिड़काव करवाया। साथ ही सभी को जागरूक करते हुये बताया कि सभी लोग लॉक डाउन व सोशल डिस्टेंस का पालन करें। ग्रामसभा का क्षेत्रफल बड़ा होने से बारी-बारी से हर पुरवे के प्रत्येक नाली में दवा का छिड़काव कराया जा रहा है। जो पुरवे अवशेष हैं, वहां शीघ्र ही दवा का छिड़काव होगा। इस अवसर पर समाजसेवी सुबेदार निषाद, जिया लाल बिन्द, हरिश्चन्द्र निषाद, पंचायत मित्र सुबाष चन्द्र यादव, सुधाकर प्रसाद शर्मा एडवोकेट सहित तमाम सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुये मौजूद रहे।