युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, पत्नी ने प्रधान पर लगाया आरोप

खुटहन, जौनपुर। कपसिया गांव में मंगलवार की रात एक युवक की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। वह गांव के प्रधान के घर गेहूँ की मड़ाई कर वापस घर लौट कर आया था। अचानक तबियत बिगड़ने से उसकी मौत हो गई। पत्नी ने पुरानी रंजिश को लेकर ग्राम प्रधान पर जहरीली शराब पिलाकर हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। पुलिस शव को कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण हेतु भेज दिया है। प्राप्त जानाकरी के अनुसार गांव निवासी कृष्ण चंद्र यादव (35) पुत्र स्व गनपति मंगलवार की शाम ग्राम प्रधान मेवालाल यादव के घर गेहूँ की फसल की थ्रेसिंग कराकर रात लगभग 10 बजे अपने घर पहुंचा। उसकी पत्नी कमलेशा देवी का आरोप है कि वह आते ही पूरे बदन और जांघ मे असहनीय दर्द होने की बात कही। गरम तेल से बदन की मालिश के बाद भी उसकी हालत बिगड़ती गई। गंभीर अवस्था में आधी रात को उसे चिकित्सालय ले जाया गया। जहाँ चिकित्सको ने उसे मृत घोषित कर दिया। स्वजन रात में ही शव घर वापस ले आये। इसकी सूचना 112 नंबर पुलिस को दी गई। वे मौके पर पहुंच घटना की छानबीन किए। सुबह मृतक की पत्नी कमलेशा देवी ने थाने पर तहरीर देकर आरोप लगाया कि ग्राम प्रधान से उसकी पुरानी रंजिश चली आ रही थी। मंगलवार की शाम गेहूँ की मड़ाई के बहाने प्रधान उसे घर बुलाकर जहरीली शराब पिला दिए। जिससे उसकी मौत हो गई। उधर थानाध्यक्ष जगदीश कुशवाहा ने बताया कि अंत्य परीक्षण रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकती है। उन्होने बताया कि किसी जहरीले जंतु के काटने का भी मामला प्रकाश में आया है। झाड़ फूंक भी करायी गई थी। फिलहाल रिपोर्ट आने से पूर्व अभी कुछ स्पष्ट नहीं कहा जा सकता।

खुटहन, जौनपुर। कपसिया गांव में मंगलवार की रात एक युवक की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। वह गांव के प्रधान के घर गेहूँ की मड़ाई कर वापस घर लौट कर आया था। अचानक तबियत बिगड़ने से उसकी मौत हो गई। पत्नी ने पुरानी रंजिश को लेकर ग्राम प्रधान पर जहरीली शराब पिलाकर हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। पुलिस शव को कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण हेतु भेज दिया है।

प्राप्त जानाकरी के अनुसार गांव निवासी कृष्ण चंद्र यादव (35) पुत्र स्व गनपति मंगलवार की शाम ग्राम प्रधान मेवालाल यादव के घर गेहूँ की फसल की थ्रेसिंग कराकर रात लगभग 10 बजे अपने घर पहुंचा। उसकी पत्नी कमलेशा देवी का आरोप है कि वह आते ही पूरे बदन और जांघ मे असहनीय दर्द होने की बात कही। गरम तेल से बदन की मालिश के बाद भी उसकी हालत बिगड़ती गई। गंभीर अवस्था में आधी रात को उसे चिकित्सालय ले जाया गया। जहाँ चिकित्सको ने उसे मृत घोषित कर दिया।

स्वजन रात में ही शव घर वापस ले आये। इसकी सूचना 112 नंबर पुलिस को दी गई। वे मौके पर पहुंच घटना की छानबीन किए। सुबह मृतक की पत्नी कमलेशा देवी ने थाने पर तहरीर देकर आरोप लगाया कि ग्राम प्रधान से उसकी पुरानी रंजिश चली आ रही थी। मंगलवार की शाम गेहूँ की मड़ाई के बहाने प्रधान उसे घर बुलाकर जहरीली शराब पिला दिए। जिससे उसकी मौत हो गई। उधर थानाध्यक्ष जगदीश कुशवाहा ने बताया कि अंत्य परीक्षण रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकती है। उन्होने बताया कि किसी जहरीले जंतु के काटने का भी मामला प्रकाश में आया है। झाड़ फूंक भी करायी गई थी। फिलहाल रिपोर्ट आने से पूर्व अभी कुछ स्पष्ट नहीं कहा जा सकता।