अनावश्यक घूमने वालों पर पुलिस ने कसा शिकंजा

सुइथाकला, जौनपुर। सरपतहां थाने के प्रभारी निरीक्षक विजय चौरसिया लॉक डाउन का पूर्णतः पालन कराने के लिए सतत् प्रयत्नशील है। उनके द्वारा बैंकों एवं गैस एजेंसी पर लोगों को जागरूक करने के साथ ही सोशल डिस्टेंस का पालन करने के लिए प्रेरित किया गया। लॉक डाउन का पालन कराने के अनुक्रम में शनिवार को पट्टीनरेन्द्रपुर बाजार पहुंचकर अनावश्यक रूप से सड़क पर घूमने वालों को कड़ी चेतावनी दिया। साथ ही चौराहों पर मोटरसाइकिल लेकर बेवजह टहलने वालों पर कड़ी नजर रखने की बात कही। इस दौरान उन्होंने लोगों से अपील किया कि अनावश्यक रूप से घर से बाहर न निकलें। विशेष परिस्थिति में घर से बाहर निकलते समय मास्क या गमछे का प्रयोग अवश्य करें, अन्यथा विधिक कार्रवाई से बच नहीं पाएंगे। प्रभारी निरीक्षक की कार्यवाही से जहां लोगों में अफरा-तफरी का माहौल बन गया, वहीं स्थानीय प्रबुद्ध लोगों ने इसकी प्रशंसा करते हुए कहा कि लॉक डाउन और सोशल डिस्टेंस का पालन कराने के लिए ऐसी ही कार्यवाही की जानी चाहिये।

सुइथाकला, जौनपुर। सरपतहां थाने के प्रभारी निरीक्षक विजय चौरसिया लॉक डाउन का पूर्णतः पालन कराने के लिए सतत् प्रयत्नशील है। उनके द्वारा बैंकों एवं गैस एजेंसी पर लोगों को जागरूक करने के साथ ही सोशल डिस्टेंस का पालन करने के लिए प्रेरित किया गया। लॉक डाउन का पालन कराने के अनुक्रम में शनिवार को पट्टीनरेन्द्रपुर बाजार पहुंचकर अनावश्यक रूप से सड़क पर घूमने वालों को कड़ी चेतावनी दिया।

साथ ही चौराहों पर मोटरसाइकिल लेकर बेवजह टहलने वालों पर कड़ी नजर रखने की बात कही। इस दौरान उन्होंने लोगों से अपील किया कि अनावश्यक रूप से घर से बाहर न निकलें। विशेष परिस्थिति में घर से बाहर निकलते समय मास्क या गमछे का प्रयोग अवश्य करें, अन्यथा विधिक कार्रवाई से बच नहीं पाएंगे। प्रभारी निरीक्षक की कार्यवाही से जहां लोगों में अफरा-तफरी का माहौल बन गया, वहीं स्थानीय प्रबुद्ध लोगों ने इसकी प्रशंसा करते हुए कहा कि लॉक डाउन और सोशल डिस्टेंस का पालन कराने के लिए ऐसी ही कार्यवाही की जानी चाहिये।