त्योहार को लेकर मुंगरा में हुई शान्ति समिति की बैठक

जौनपुर। मुंगराबादशाहपुर  थाना परिसर में गुरूवार को अपर आरक्षी अधीक्षक संजय राय की अध्यक्षता में ईद के मद्देनजर शान्ति समिति की बैठक हुई। इस मौके पर क्षेत्राधिकारी अवधेश शुक्ला व अपर आरक्षी अधीक्षक संजय राय ने उपस्थित जनों को शासन द्वारा अलविदा जुमे व ईद की नमाज पढ़ने के सम्बन्ध में निर्देशों के सम्बन्ध में अवगत कराया। साथ ही कहा कि शासन का सख्त निर्देश है कि जैसे पिछले सभी त्योहार लोगों ने अपने घरों पर मनाया है, उसी प्रकार ईद भी अपने घरों पर ही मनायें। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार जनपद में कोरोना वायरस की महामारी का संक्रमण दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है, उसे देखते हुये इस महत्वपूर्ण त्योहार को मनाने के लिये हमें शासन के निर्देशों का पूर्ण रुप से पालन करना चाहिये। इसी क्रम में नगर पालिकाध्यक्ष शिव गोविन्द साहू ने लोगों को आश्वस्त किया कि इस त्योहार पर नगर पालिका परिषद अपनी पूरी जिम्मेदारियों का निर्वहन करेगा। साफ-सफाई , पेयजल की आपूर्ति, चूना छिड़काव एवं समूचे नगर को सेनेटाइज कराने का कार्य युद्ध स्तर पर किया जा रहा है। ईद पर भी इसका विशेष ध्यान दिया जायेगा। अंजुमन मुस्लिमीन के सदर रियाज अहमद ने अधिकारियों को आश्वस्त किया कि जिस प्रकार समूचे रमजान में शासन के निर्देशों का पालन करते हुये मस्जिदों में केवल 5 लोगों ने नमाज पढ़ी है। उसी के तहत अलविदा जुमा और ईद की नमाज भी पढ़ेंगे। इस अवसर पर नगर पालिकाध्यक्ष शिवगोविन्द साहू, थानाध्यक्ष अरविन्द यादव, उपनिरीक्षक विनोद राय, नन्द किशोर शुक्ला, आजम राइन, गयासुद्दीन छिवलाहा, कमरूद्दीन लारी, एजाज अहमद, जावेद अहमद, इमामुद्दीन, मकसूद आलम, ताज मल्लू, व्यापारी नेता विश्वामित्र टण्डन, समाजसेवी अभिषेक शुक्ल, आलोक गुप्त आदि उपस्थित रहे।

जौनपुर। मुंगराबादशाहपुर थाना परिसर में गुरूवार को अपर आरक्षी अधीक्षक संजय राय की अध्यक्षता में ईद के मद्देनजर शान्ति समिति की बैठक हुई। इस मौके पर क्षेत्राधिकारी अवधेश शुक्ला व अपर आरक्षी अधीक्षक संजय राय ने उपस्थित जनों को शासन द्वारा अलविदा जुमे व ईद की नमाज पढ़ने के सम्बन्ध में निर्देशों के सम्बन्ध में अवगत कराया। साथ ही कहा कि शासन का सख्त निर्देश है कि जैसे पिछले सभी त्योहार लोगों ने अपने घरों पर मनाया है, उसी प्रकार ईद भी अपने घरों पर ही मनायें।

उन्होंने कहा कि जिस प्रकार जनपद में कोरोना वायरस की महामारी का संक्रमण दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है, उसे देखते हुये इस महत्वपूर्ण त्योहार को मनाने के लिये हमें शासन के निर्देशों का पूर्ण रुप से पालन करना चाहिये। इसी क्रम में नगर पालिकाध्यक्ष शिव गोविन्द साहू ने लोगों को आश्वस्त किया कि इस त्योहार पर नगर पालिका परिषद अपनी पूरी जिम्मेदारियों का निर्वहन करेगा।

साफ-सफाई , पेयजल की आपूर्ति, चूना छिड़काव एवं समूचे नगर को सेनेटाइज कराने का कार्य युद्ध स्तर पर किया जा रहा है। ईद पर भी इसका विशेष ध्यान दिया जायेगा। अंजुमन मुस्लिमीन के सदर रियाज अहमद ने अधिकारियों को आश्वस्त किया कि जिस प्रकार समूचे रमजान में शासन के निर्देशों का पालन करते हुये मस्जिदों में केवल 5 लोगों ने नमाज पढ़ी है। उसी के तहत अलविदा जुमा और ईद की नमाज भी पढ़ेंगे। इस अवसर पर नगर पालिकाध्यक्ष शिवगोविन्द साहू, थानाध्यक्ष अरविन्द यादव, उपनिरीक्षक विनोद राय, नन्द किशोर शुक्ला, आजम राइन, गयासुद्दीन छिवलाहा, कमरूद्दीन लारी, एजाज अहमद, जावेद अहमद, इमामुद्दीन, मकसूद आलम, ताज मल्लू, व्यापारी नेता विश्वामित्र टण्डन, समाजसेवी अभिषेक शुक्ल, आलोक गुप्त आदि उपस्थित रहे।

जौनपुर। मुंगराबादशाहपुर थाना परिसर में गुरूवार को अपर आरक्षी अधीक्षक संजय राय की अध्यक्षता में ईद के मद्देनजर शान्ति समिति की बैठक हुई। इस मौके पर क्षेत्राधिकारी अवधेश शुक्ला व अपर आरक्षी अधीक्षक संजय राय ने उपस्थित जनों को शासन द्वारा अलविदा जुमे व ईद की नमाज पढ़ने के सम्बन्ध में निर्देशों के सम्बन्ध में अवगत कराया। साथ ही कहा कि शासन का सख्त निर्देश है कि जैसे पिछले सभी त्योहार लोगों ने अपने घरों पर मनाया है, उसी प्रकार ईद भी अपने घरों पर ही मनायें। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार जनपद में कोरोना वायरस की महामारी का संक्रमण दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है, उसे देखते हुये इस महत्वपूर्ण त्योहार को मनाने के लिये हमें शासन के निर्देशों का पूर्ण रुप से पालन करना चाहिये। इसी क्रम में नगर पालिकाध्यक्ष शिव गोविन्द साहू ने लोगों को आश्वस्त किया कि इस त्योहार पर नगर पालिका परिषद अपनी पूरी जिम्मेदारियों का निर्वहन करेगा। साफ-सफाई , पेयजल की आपूर्ति, चूना छिड़काव एवं समूचे नगर को सेनेटाइज कराने का कार्य युद्ध स्तर पर किया जा रहा है। ईद पर भी इसका विशेष ध्यान दिया जायेगा। अंजुमन मुस्लिमीन के सदर रियाज अहमद ने अधिकारियों को आश्वस्त किया कि जिस प्रकार समूचे रमजान में शासन के निर्देशों का पालन करते हुये मस्जिदों में केवल 5 लोगों ने नमाज पढ़ी है। उसी के तहत अलविदा जुमा और ईद की नमाज भी पढ़ेंगे। इस अवसर पर नगर पालिकाध्यक्ष शिवगोविन्द साहू, थानाध्यक्ष अरविन्द यादव, उपनिरीक्षक विनोद राय, नन्द किशोर शुक्ला, आजम राइन, गयासुद्दीन छिवलाहा, कमरूद्दीन लारी, एजाज अहमद, जावेद अहमद, इमामुद्दीन, मकसूद आलम, ताज मल्लू, व्यापारी नेता विश्वामित्र टण्डन, समाजसेवी अभिषेक शुक्ल, आलोक गुप्त आदि उपस्थित रहे।
Deepak Jaiswal 7007529997, 9918557796
आप लोगों भरपूर सहयोग और प्यार की वजह से तेजस टूडे डॉट कॉम आज Google News और Dailyhunt जैसे बड़े प्लेटर्फाम पर जगह बना लिया है। आज इसकी पाठक संख्या लगातार बढ़ रही है और इसके लगभग 2 करोड़ विजिटर हो गये है। आपका प्यार ऐसे ही मिलता रहा तो यह पूर्वांचल के साथ साथ भारत में अपना एक अलग पहचान बना लेगा।