जंगली सूअर दिखने से गांव में फैली दहशत

तेजस टूडे  संवाददाता अतुल राय जौनपुर। जलालपुर थाना क्षेत्र के सिरकोनी विकास क्षेत्र के बाकराबाद गांव में बीती रात लगभग 8 बजे जंगली सूअर की झुण्ड दिखाई दी गयी जिससे गांव सहित अगल-बगल भय का माहौल कायम हो गया। बताते हैं कि गांव की महिलाएं शौच के लिये खलिहान की तरफ गयी थीं कि उन्हें किसी जानवर की आवाज सुनाई दी। उन लोगों ने जब टार्च की रोशनी जलायी तो जंगली सूअर दिखे जो महिलाओं की ओर दौड़े। महिलाओं ने जब शोर मचाया तो ग्रामीण लाठी-डण्डे लेकर जंगली सूअर को दौड़ा लिये। अंधेरे का फायदा पाकर सूअर वहां से भाग गये जिसके बाद ग्रामीणों ने राहत की सांस तो ली लेकिन आये दिन जंगली सूअर के हमले से घायल होने की खबर से लोग दहशत में हैं।

तेजस टूडे संवाददाता अतुल राय
जौनपुर। जलालपुर थाना क्षेत्र के सिरकोनी विकास क्षेत्र के बाकराबाद गांव में बीती रात लगभग 8 बजे जंगली सूअर की झुण्ड दिखाई दी गयी जिससे गांव सहित अगल-बगल भय का माहौल कायम हो गया। बताते हैं कि गांव की महिलाएं शौच के लिये खलिहान की तरफ गयी थीं कि उन्हें किसी जानवर की आवाज सुनाई दी।

उन लोगों ने जब टार्च की रोशनी जलायी तो जंगली सूअर दिखे जो महिलाओं की ओर दौड़े। महिलाओं ने जब शोर मचाया तो ग्रामीण लाठी-डण्डे लेकर जंगली सूअर को दौड़ा लिये। अंधेरे का फायदा पाकर सूअर वहां से भाग गये जिसके बाद ग्रामीणों ने राहत की सांस तो ली लेकिन आये दिन जंगली सूअर के हमले से घायल होने की खबर से लोग दहशत में हैं।

तेजस टूडे संवाददाता अतुल राय जौनपुर। जलालपुर थाना क्षेत्र के सिरकोनी विकास क्षेत्र के बाकराबाद गांव में बीती रात लगभग 8 बजे जंगली सूअर की झुण्ड दिखाई दी गयी जिससे गांव सहित अगल-बगल भय का माहौल कायम हो गया। बताते हैं कि गांव की महिलाएं शौच के लिये खलिहान की तरफ गयी थीं कि उन्हें किसी जानवर की आवाज सुनाई दी। उन लोगों ने जब टार्च की रोशनी जलायी तो जंगली सूअर दिखे जो महिलाओं की ओर दौड़े। महिलाओं ने जब शोर मचाया तो ग्रामीण लाठी-डण्डे लेकर जंगली सूअर को दौड़ा लिये। अंधेरे का फायदा पाकर सूअर वहां से भाग गये जिसके बाद ग्रामीणों ने राहत की सांस तो ली लेकिन आये दिन जंगली सूअर के हमले से घायल होने की खबर से लोग दहशत में हैं।
Deepak Jaiswal 7007529997, 9918557796
आप लोगों भरपूर सहयोग और प्यार की वजह से तेजस टूडे डॉट कॉम आज Google News और Dailyhunt जैसे बड़े प्लेटर्फाम पर जगह बना लिया है। आज इसकी पाठक संख्या लगातार बढ़ रही है और इसके लगभग 2 करोड़ विजिटर हो गये है। आपका प्यार ऐसे ही मिलता रहा तो यह पूर्वांचल के साथ साथ भारत में अपना एक अलग पहचान बना लेगा।