5 दिन से अंधेरे में हैं पनौलीवासी, विभाग बना मूकदर्शक

जौनपुर। खुटहन क्षेत्र के पनौली गांव में विगत 5 दिनों से ट्रांसफार्मर जला पड़ा है जिसकी सूचना तत्काल देने के बाद ही कलापुर विद्युत उपकेन्द्र को दी गयी लेकिन विद्युत विभाग के कर्मचारियों द्वारा इसे नजरअंदाज कर दिया गया है। इसके चलते पूरा गांव अंधेरे में डूबा हुआ है। ग्रामीणों की सुनें तो उन्हें काफी समस्या भी हो रही है। जहां सिंचाई की दिक्कत है, वहीं गेंहू की दवाई या मड़ाई की भी समस्या से किसान परेशान हैं। लोगों का कहना है कि जहां योगी सरकार किसान हित की बात करती है, वहीं विद्युत विभाग के अधिकारी व कर्मचारी इसकी खुलेआम धज्जी उड़ा रहे हैं। ग्रामीणों ने बताया कि इस समस्या की जानकारी जिलाधिकारी को भी दी जा चुकी है लेकिन समस्या अब भी जस की तस है।

जौनपुर। खुटहन क्षेत्र के पनौली गांव में विगत 5 दिनों से ट्रांसफार्मर जला पड़ा है जिसकी सूचना तत्काल देने के बाद ही कलापुर विद्युत उपकेन्द्र को दी गयी लेकिन विद्युत विभाग के कर्मचारियों द्वारा इसे नजरअंदाज कर दिया गया है। इसके चलते पूरा गांव अंधेरे में डूबा हुआ है। ग्रामीणों की सुनें तो उन्हें काफी समस्या भी हो रही है।

दस किलो मांस के साथ युवक धराया

जहां सिंचाई की दिक्कत है, वहीं गेंहू की दवाई या मड़ाई की भी समस्या से किसान परेशान हैं। लोगों का कहना है कि जहां योगी सरकार किसान हित की बात करती है, वहीं विद्युत विभाग के अधिकारी व कर्मचारी इसकी खुलेआम धज्जी उड़ा रहे हैं। ग्रामीणों ने बताया कि इस समस्या की जानकारी जिलाधिकारी को भी दी जा चुकी है लेकिन समस्या अब भी जस की तस है।