सोशल डिस्टेंस को लेकर गम्भीर हैं चौकी प्रभारी सरायपोख्ता

जौनपुर। लॉक डाउन को लेकर गम्भीर आरक्षी अधीक्षक अशोक कुमार के आदेश एवं शहर कोतवाल पवन उपाध्याय के निर्देश के अनुपालन में सरायपोख्ता पुलिस चौकी प्रभारी अरविन्द यादव अपने मातहतों के साथ लॉक डाउन एवं सोशल डिस्टेंस पर विशेष ध्यान दे रहे हैं। पुलिस चौकी अन्तर्गत मोहल्लों में स्थित दुकानों पर भीड़ न लगे, इसको लेकर श्री यादव ने दुकानदारों से दुकान के सामने गोल घेरा बनवाया। साथ ही सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुये एक-एक मीटर की दूर पर रहकर दुकान से सामान लेने की अपील किया। साथ ही दुकानदारों सहित उनके यहां काम करने वालों को मास्क लगाकर दुकान पर बैठने का निर्देश दिया। इस अवसर पर उनके साथ हमराही भरत यादव, शमशेर सिंह सहित अन्य पुलिस के जवान भी मौजूद रहे।

जौनपुर। लॉक डाउन को लेकर गम्भीर आरक्षी अधीक्षक अशोक कुमार के आदेश एवं शहर कोतवाल पवन उपाध्याय के निर्देश के अनुपालन में सरायपोख्ता पुलिस चौकी प्रभारी अरविन्द यादव अपने मातहतों के साथ लॉक डाउन एवं सोशल डिस्टेंस पर विशेष ध्यान दे रहे हैं। पुलिस चौकी अन्तर्गत मोहल्लों में स्थित दुकानों पर भीड़ न लगे, इसको लेकर श्री यादव ने दुकानदारों से दुकान के सामने गोल घेरा बनवाया।

साथ ही सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुये एक-एक मीटर की दूर पर रहकर दुकान से सामान लेने की अपील किया। साथ ही दुकानदारों सहित उनके यहां काम करने वालों को मास्क लगाकर दुकान पर बैठने का निर्देश दिया। इस अवसर पर उनके साथ हमराही भरत यादव, शमशेर सिंह सहित अन्य पुलिस के जवान भी मौजूद रहे।