50 जरूरतमंद लोगों को चौथे दिन भी समाजसेवी व अधिवक्ता ने बाटा हरि सब्जियां

जौनपुर। स्थानीय क्षेत्र जफराबाद थाना के अंतर्गत जमैथा बड़ागांव के जरुरतमंद परिवार के लोगों को घर घर जाकर के कोरोना जैसे महामारी से बचने व जरूरतमंदों को हरी सब्जियां वितरित किये और बोले कि नर सेवा नारायण सेवा होता है। वे आलू, गोभी, पालक, खीरा, लौकी, मिर्चा, टमाटर, प्याज के पैकेट बांटकर मानवता की सच्ची सेवा कर रहे हैं। ग़ौरतलब है कि लॉकडाउन के शुरुआती दौर में ही श्री शुक्ला ने सभी ग्रामवासियों को खाद्य सामग्री की चिंता से मुक्त रहने का आश्वासन दिया था। उसी क्रम में वे प्रतिदिन जरूरतमंद लोगों को कुछ-न-कुछ खाद्य सामग्री व हरी सब्जियां वितरित करके सराहनीय कार्य कर रहे हैं। इसके साथ ही कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए ग्राम सभा में लगातार दवाईयों का छिड़काव करा रहे हैं। ग्राम सभा में रजनीश शुक्ला अधिवक्ता, सुदर्शन सिंह पत्रकार ने बताया की वे इस समय लगातार सोशल मीडिया के माध्यम से ग्रामवासियों को लॉकडाउन के नियमों का पालन करने के लिए जागरूक कर रहे हैं। उन्होंने ग्राम सभा में बाहर के राज्यों से आए हुए लोगों से 14 दिन तक होम क्वेरेन्टीन में रहने की अपील की है और इसकी जमकर लोगों ने सराहना भी कर रहे है। सुदर्शन सिंह ने कहा कि सरकार गेंहू, दाल, चावल का प्रबंध कर दी है, अब हम लोगों की प्रथम प्राथमिकता है कि जरूरतमंद परिवार को हरी सब्जियां उपलब्ध कराने की व साथ ही साथ आवश्यकता के अनुसार तेल, मसाला, चीनी, घी उपलब्ध कराये। इसी क्रम में बसंत शुक्ला, संजय शुक्ला, ओमप्रकाश माली, रमाकांत माली, पिंटू विश्वकर्मा, डॉ कोमल यादव, सुधाकर विश्वकर्मा, सनी विश्वकर्मा, राहुल,र वि सहित आदि लोग मौजूद रहे।

जौनपुर। स्थानीय क्षेत्र जफराबाद थाना के अंतर्गत जमैथा बड़ागांव के जरुरतमंद परिवार के लोगों को घर घर जाकर के कोरोना जैसे महामारी से बचने व जरूरतमंदों को हरी सब्जियां वितरित किये और बोले कि नर सेवा नारायण सेवा होता है।
वे आलू, गोभी, पालक, खीरा, लौकी, मिर्चा, टमाटर, प्याज के पैकेट बांटकर मानवता की सच्ची सेवा कर रहे हैं। ग़ौरतलब है कि लॉकडाउन के शुरुआती दौर में ही श्री शुक्ला ने सभी ग्रामवासियों को खाद्य सामग्री की चिंता से मुक्त रहने का आश्वासन दिया था। उसी क्रम में वे प्रतिदिन जरूरतमंद लोगों को कुछ-न-कुछ खाद्य सामग्री व हरी सब्जियां वितरित करके सराहनीय कार्य कर रहे हैं।

इसके साथ ही कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए ग्राम सभा में लगातार दवाईयों का छिड़काव करा रहे हैं। ग्राम सभा में रजनीश शुक्ला अधिवक्ता, सुदर्शन सिंह पत्रकार ने बताया की वे इस समय लगातार सोशल मीडिया के माध्यम से ग्रामवासियों को लॉकडाउन के नियमों का पालन करने के लिए जागरूक कर रहे हैं। उन्होंने ग्राम सभा में बाहर के राज्यों से आए हुए लोगों से 14 दिन तक होम क्वेरेन्टीन में रहने की अपील की है और इसकी जमकर लोगों ने सराहना भी कर रहे है।

B.Ed प्रवेश परीक्षा की तारीख स्थगित, जानिए कब आएगी अगली तिथि

सुदर्शन सिंह ने कहा कि सरकार गेंहू, दाल, चावल का प्रबंध कर दी है, अब हम लोगों की प्रथम प्राथमिकता है कि जरूरतमंद परिवार को हरी सब्जियां उपलब्ध कराने की व साथ ही साथ आवश्यकता के अनुसार तेल, मसाला, चीनी, घी उपलब्ध कराये।
इसी क्रम में बसंत शुक्ला, संजय शुक्ला, ओमप्रकाश माली, रमाकांत माली, पिंटू विश्वकर्मा, डॉ कोमल यादव, सुधाकर विश्वकर्मा, सनी विश्वकर्मा, राहुल,र वि सहित आदि लोग मौजूद रहे।