पानी लेने के विवाद में पड़ोसी ने दिव्यांग को किया घायल

जौनपुर। मुंगराबादशाहपुर  थाना क्षेत्र के बहोरिकपुर में बीती रात नल से पानी भरने के विवाद में पड़ोसी ने लाठी-डण्डे से पीटकर दिव्यांग को घायल कर दिया। जानकारी के अनुसार उक्त गांव निवासी राजकुमार सरोज 26 वर्ष जो दिव्यांग है, पड़ोसी के दरवाजे पर लगे नल से पानी भरने गया जिसको लेकर विवाद हो गया। इसी को लेकर बीती रात पड़ोसी फूलचन्द्र सरोज, राहुल सरोज व मनोज सरोज ने मिलकर लाठी-डण्डे से मारपीट कर घायल कर उसे दिया। मौके पर बचाने पहुंची उसकी दिव्यांग पत्नी को भी दबंगों ने मारपीट दिया। परिजन दिव्यांग राजकुमार को घायलावस्था में स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराये जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने छुट्टी दे दिया। भुक्तभोगी ने घटना की लिखित सूचना स्थानीय थाना पुलिस को दे दिया है।

जौनपुर। मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के बहोरिकपुर में बीती रात नल से पानी भरने के विवाद में पड़ोसी ने लाठी-डण्डे से पीटकर दिव्यांग को घायल कर दिया। जानकारी के अनुसार उक्त गांव निवासी राजकुमार सरोज 26 वर्ष जो दिव्यांग है, पड़ोसी के दरवाजे पर लगे नल से पानी भरने गया जिसको लेकर विवाद हो गया।

इसी को लेकर बीती रात पड़ोसी फूलचन्द्र सरोज, राहुल सरोज व मनोज सरोज ने मिलकर लाठी-डण्डे से मारपीट कर घायल कर उसे दिया। मौके पर बचाने पहुंची उसकी दिव्यांग पत्नी को भी दबंगों ने मारपीट दिया। परिजन दिव्यांग राजकुमार को घायलावस्था में स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराये जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने छुट्टी दे दिया। भुक्तभोगी ने घटना की लिखित सूचना स्थानीय थाना पुलिस को दे दिया है।

जौनपुर। मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के बहोरिकपुर में बीती रात नल से पानी भरने के विवाद में पड़ोसी ने लाठी-डण्डे से पीटकर दिव्यांग को घायल कर दिया। जानकारी के अनुसार उक्त गांव निवासी राजकुमार सरोज 26 वर्ष जो दिव्यांग है, पड़ोसी के दरवाजे पर लगे नल से पानी भरने गया जिसको लेकर विवाद हो गया। इसी को लेकर बीती रात पड़ोसी फूलचन्द्र सरोज, राहुल सरोज व मनोज सरोज ने मिलकर लाठी-डण्डे से मारपीट कर घायल कर उसे दिया। मौके पर बचाने पहुंची उसकी दिव्यांग पत्नी को भी दबंगों ने मारपीट दिया। परिजन दिव्यांग राजकुमार को घायलावस्था में स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराये जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने छुट्टी दे दिया। भुक्तभोगी ने घटना की लिखित सूचना स्थानीय थाना पुलिस को दे दिया है।
Deepak Jaiswal 7007529997, 9918557796
आप लोगों भरपूर सहयोग और प्यार की वजह से तेजस टूडे डॉट कॉम आज Google News और Dailyhunt जैसे बड़े प्लेटर्फाम पर जगह बना लिया है। आज इसकी पाठक संख्या लगातार बढ़ रही है और इसके लगभग 2 करोड़ विजिटर हो गये है। आपका प्यार ऐसे ही मिलता रहा तो यह पूर्वांचल के साथ साथ भारत में अपना एक अलग पहचान बना लेगा।