नर सेवा ही सही मायने में नारायण सेवा हैः मनोज श्रीवास्तव

मीरजापुर। नर सेवा ही सही मायने में नारायण सेवा है। उक्त बातें विश्व हिन्दू परिषद के काशी प्रान्त के पूर्व संगठन मंत्री व भाजपा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य मनोज श्रीवास्तव ने कही। उन्होंने आगे कहा कि वैश्विक महामारी से सम्पूर्ण विश्व के साथ हमारा भारत देश भी जूझ रहा है। लॉक डाउन के चलते दैनिक मजदूर, कामगार, गरीब, असहाय व निर्धन लोगो की स्थिति असहज हो गयी है। ऐसे लोगों के लिये कुछ समाजसेवियों के सहयोग से पुनः उनके नेतृत्व में मिर्जापुर के ग्रामीण क्षेत्र के उमेश सिंह के निवास पर क्षेत्र के जरूरतमन्दों को 5 किलो आटा, 2 किलो चावल, 1 किलो दाल, 2 किलो आलू, सरसो का तेल, नमक इत्यादि का पैकेट दिया गया। साथ ही उन्होंने कहा कि किसी भी आवश्यकता हेतु हेल्पलाइन नम्बरों का उपयोग लोग करें। मास्क लगायें, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें, खुद सुरक्षित रहते हुये लोगों को भी सुरक्षित रखें।

मीरजापुर। नर सेवा ही सही मायने में नारायण सेवा है। उक्त बातें विश्व हिन्दू परिषद के काशी प्रान्त के पूर्व संगठन मंत्री व भाजपा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य मनोज श्रीवास्तव ने कही। उन्होंने आगे कहा कि वैश्विक महामारी से सम्पूर्ण विश्व के साथ हमारा भारत देश भी जूझ रहा है।

लॉक डाउन के चलते दैनिक मजदूर, कामगार, गरीब, असहाय व निर्धन लोगो की स्थिति असहज हो गयी है। ऐसे लोगों के लिये कुछ समाजसेवियों के सहयोग से पुनः उनके नेतृत्व में मिर्जापुर के ग्रामीण क्षेत्र के उमेश सिंह के निवास पर क्षेत्र के जरूरतमन्दों को 5 किलो आटा, 2 किलो चावल, 1 किलो दाल, 2 किलो आलू, सरसो का तेल, नमक इत्यादि का पैकेट दिया गया। साथ ही उन्होंने कहा कि किसी भी आवश्यकता हेतु हेल्पलाइन नम्बरों का उपयोग लोग करें। मास्क लगायें, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें, खुद सुरक्षित रहते हुये लोगों को भी सुरक्षित रखें।